उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में गोकशी मामले में फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार, हरिद्वार में BA की छात्रा का अपहरण

By

Published : Dec 25, 2022, 12:26 PM IST

आखिर गोकशी के मामले में फरार इनामी बदमाश को लक्सर पुलिस ने दबोचा लिया है. पुलिस ने आरोपी को रुड़की रोड़ से गिरफ्तार किया है. आरोपी एक साल से फरार चल रहा था. हरिद्वार में कुछ दबंगों ने एक बुजुर्ग से मारपीट कर दी. इसके अलावा प्राची शर्मा लापता मामले में पुलिस ने गुमशुदगी के मामले को अपहरण में तामिल कर दिया है.

Police arrested five thousand prize crook
लक्सर में इनामी बदमाश गिरफ्तार

लक्सरःहरिद्वार के लक्सर कोतवाली पुलिस ने एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गोकशी के मामले में आरोपी पर 5 हजार रुपए का इनाम रखा था. जिसे पुलिस की टीम ने रुड़की रोड़ से दबोचा है. वहीं, हरिद्वार में अपराध के कई मामले सामने आए है.

बता दें कि हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह (Haridwar SSP Ajay Singh) के आदेश पर लगातार पुलिस की टीम फरार और वांछित चल रहे अपराधियों की धरपकड़ के प्रयास में जुटी है. इसी कड़ी में लक्सर पुलिस ने गोकशी के मुकदमे में फरार चले रहे एक आरोपी को रुड़की रोड़ से गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी पर लक्सर कोतवाली में गोवंश संरक्षण एवं संवर्धन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज है. जो पिछले एक साल से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था.

वहीं, लक्सर कोतवाली पुलिस ने आरोपी को रुड़की रोड़ से गिरफ्तार कर लिया. लक्सर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह (Laksar Kotwali incharge Amarjeet Singh) ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम शहजाद उर्फ हारून पुत्र नसीर अहमद है. जो रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित नगला इमारती गांव का निवासी है. वहीं, पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है.
ये भी पढे़ंःरामनगर में शराब पी रहे शख्स को जंगल में खींचकर ले गया बाघ, दोस्तों के साथ गया था मस्ती करने

बुजुर्ग से मारपीटः हरिद्वार में नाली बनाकर जबरन गंदा पानी निकालने का विरोध करना एक बुजुर्ग को भारी पड़ गया. गाली गलौज पर उतारू हुए पड़ोसियों ने वृद्ध के साथ मारपीट कर दी. एसएसपी की फटकार के बाद पुलिस ने बाप-बेटों समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, रामपाल सिंह (73 वर्ष) निवासी सीतापुर ने एसएसपी को शिकायत देकर बताया कि बीते 15 नवंबर को वो अपने घर में बैठे थे. मोहल्ले में रहने वाले तीन भाई दुष्यंत कुमार उर्फ नीटा, प्रवीण कुमार, राजेश कुमार व दुष्यंत का बेटा हैप्पी अपने घर का गंदे पानी की नाली बनाकर उनके घर से जबरन निकालने लगे.

ऐसा करने से जब उन्हें मना किया तो उन्होंने गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी. जान से मारने की धमकी दी. कोतवाली में शिकायत पर जब कार्रवाई नहीं हुई तो एसएसपी अजय सिंह से गुहार लगाई. उन्होंने तत्काल मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए. ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

BA की छात्रा का अपहरण, अभी तक नहीं चल पताःकनखल के जगजीतपुर से लापता बीए की छात्रा का एक माह बीतने के बाद भी कुछ पता नहीं चल पाया है. अब पुलिस ने गुमशुदगी को अपहरण में तरमीम कर तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक, बीते 24 नवंबर को अखिलेश कुमार शर्मा निवासी शांतिपुरम कॉलोनी जगजीतपुर की 23 वर्षीय पुत्री प्राची शर्मा घर से बिना बताए कहीं चली गई थीं. पुलिस ने पिता की शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थीं, लेकिन आज तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है.

आशंका जताई जा रही है कि युवती का किसी ने अपहरण न कर लिया हो. जिसके बाद अब पुलिस ने गुमशुदगी को अपहरण में तब्दील कर लिया है. मामले की जांच जगजीतपुर चौकी प्रभारी खेमेंद्र गंगवार को सौंपी गई है. कनखल थाना प्रभारी नरेश राठौर ने बताया कि युवती के अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है.

सटोरिया गिरफ्तारः नगर कोतवाली पुलिस ने सट्टे की खाईबाड़ी करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मुकदमा दर्ज कर आरोपी का चालान कर दिया गया है. कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया की बिरला घाट के पास से महेंद्र सिंह निवासी ग्राम गोकुलपुर नवददीया तहसील तैलहर थाना कटरा जिला शाहजहांपुर हाल पता झुग्गी झोपड़ी विष्णुघाट रोडीबेलवाला को सट्टे की खाईबाड़ी करते हुए गिरफ्तार किया गया है. आरोपी से सट्टा पर्ची और नकदी बरामद हुई.

चाकू के साथ युवक गिरफ्तारःकनखल क्षेत्र में अवैध चाकू लेकर घूम रहे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. थाना प्रभारी नरेश राठौर ने बताया कि श्री यंत्र पुल से बैरागी कैंप के पास से दीपक निवासी होली चौक कनखल को अवैध चाकू के साथ गिरफ्तार किया गया है. आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया.
ये भी पढ़ेंःहल्द्वानी में युवती से व्हाट्सएप पर की गई न्यूड वीडियो की डिमांड, पहले भेजा अश्लील वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details