उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस ने किया बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, आठ मोटरसाइकिल सहित पांच आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 11, 2021, 5:30 PM IST

Updated : Dec 11, 2021, 7:40 PM IST

मंगलौर पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. माममले में आठ मोटरसाइकिल सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

police-arrested-five-accused-including-eight-bikes-in-mangalore
मंगलौर में बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़

रुड़की:भगवानपुर पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर वाहन चोरी करने वाले दो गैंग के पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चोरी की आठ मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम मेहराज खान, दीपक सोम, अक्षय सोम, इस्माइल, साहिल बताया है.

भगवानपुर थाने में घटना का खुलासा करते हुए मंगलौर सीओ पंकज गैरोला ने बताया कि नौ दिसंबर को बहबलपुर निवासी मोहित की बाइक चोरी हो गई थी. वहीं, चार दिन पहले रायपुर से भी एक बाइक चोरी हुई थी. इन घटनाओं में मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस वाहन चोर गिरोह की तलाश में जुट गई थी. पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम खानपुर चौक पर चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवकों को गिरफ्तार किया था. इस दौरान बाइक सवार बाइक के कागजात नहीं दिखा पाए. जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की गई तो इन्होंने बताया कि यह बाइक चोरी की है.

मंगलौर में बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़

पढ़ेंःIMA POP: इस बार नहीं हुई पुष्प वर्षा, बिपिन रावत के शोक में झुका रहा राष्ट्रीय ध्वज

जब आरोपियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह उप्र. में भी कई जगहों पर वाहन चोरी की घटना कर चुके हैं. पुलिस ने इनकी निशानदेही पर भगवानपुर क्षेत्र में ही छिपाकर रखी गई चोरी की छह बाइकें बरामद की हैं. यह बाइक कलियर, भगवानपुर, पथरी आदि क्षेत्रों से चोरी की गई थीं. पुलिस ने सभी बाइकें कब्जे में ले ली हैं.

पढ़ेंःIMA POP: सेना को मिले 319 जांबाज, राष्ट्रपति ने CDS बिपिन रावत को याद कर कहा- हमेशा ऊंचा रहेगा तिरंगा

मंगलौर सीओ पंकज गैरोला ने बताया कि पुलिस ने शनिवार की रात खानपुर चोक पर चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवक पकड़े थे. पूछताछ में इनके कब्जे से मिली बाइक चोरी की निकली. वहीं, पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी की सात बाइकें बरामद की हैं. दूसरी और काली नदी पुल पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक बाइक पर सवार दो युवकों को रोका, वे भी बाइक के कागजात नहीं दिखा पाए. जिसमें पकड़े गए आरोपियों ने कबूला कि उन्होंने ये बाइक रायपुर से चोरी की थी.

Last Updated : Dec 11, 2021, 7:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details