उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 6, 2022, 3:24 PM IST

ETV Bharat / state

लक्सर में पुलिस ने युवक को कच्ची शराब तैयार करते रंगे हाथ दबोचा, दूसरा आरोपी फरार

लक्सर के गंगदासपुर गांव में पुलिस की टीम ने छापेमारी कर एक युवक को रंगे हाथ गिरफ्तार (Police Arrested accused with Raw Liquor) किया है. मौके पर शराब बनाने के उपकरण और 60 लीटर कच्ची शराब बरामद हुआ है. वहीं, फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

Police Arrested accused with Raw Liquor
लक्सर में शराब तस्कर गिरफ्तार

लक्सरःरायसी चौकी पुलिस ने गंगदासपुर गांव में छापेमारी कर एक युवक को कच्ची शराब बनाते हुए रंगे हाथ दबोचा (Police Arrested accused with Raw Liquor) है. जबकि, एक अन्य आरोपी फरार होने में कामयाब हो गया. जिसकी धरपकड़ जारी है. वहीं, पुलिस ने मौके से बरामद 60 लीटर कच्ची शराब को अपने कब्जे में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक, रायसी चौकी प्रभारी पुनीत दनोसी को मुखबिर से एक सूचना मिली थी कि गंगदासपुर गांव से सटे खेतों में अवैध कच्ची शराब बनाई जा रही है. सूचना मिलते ही पुलिस री टीम ने गांव से सटे खेतों में छापेमारी की और मौके से कच्ची शराब बनाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी का नाम मोहित है, जो गंगदासपुर गांव का ही निवासी है. वहीं, छापेमारी की भनक लगते ही अनुज नाम का आरोपी फरार होने में कामयाब रहा.
ये भी पढ़ेंःप्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज, तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद

पुलिस की टीम ने मौके से 60 लीटर अवैध कच्ची शराब, भट्टी और शराब बनाने के कई उपकरण भी बरामद किए हैं. लक्सर कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट (Laksar Kotwali incharge Yashpal Singh Bisht) ने बताया कि इस मामले में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है और फरार हुए आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details