उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Apr 28, 2023, 5:18 PM IST

ETV Bharat / state

युवक पर हमला करने वाला एक आरोपी चाकू के साथ गिरफ्तार, 15 से ज्यादा लोगों को तलाश रही पुलिस

लक्सर में गैंग बनाकर युवक को चाकू से गोदने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि, 15 से ज्यादा आरोपी फरार चल रहे हैं. जिनकी तलाश पुलिस कर रही है. उधर, हमले में घायल युवक का देहरादून में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि आरोपी गैंग बनाकर मारपीट की घटना को अंजाम देते थे. फिर अपना खौफ कायम करने की कोशिश करते थे.

Police Arrested Accused with Knife
युवक पर हमला करने वाला एक आरोपी चाकू के साथ गिरफ्तार

लक्सरः गैंग बनाकर धारदार हथियार से युवक पर हमला कर फरार हुए एक आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है. पुलिस ने आरोपी को चाकू के साथ गिरफ्तार किया है. उसे पुलिस ने कोर्ट में पेश कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. वहीं, इस मामले में फरार 15 से ज्यादा आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

दरअसल, लक्सर कोतवाली क्षेत्र के भूरनी खतीरपुर निवासी सौरभ सैनी ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि बीती 25 अप्रैल को करीब 15 से 20 युवकों ने उसके भाई उमंग सैनी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था. जिसके बाद उसे अधमरा कर आरोपी फरार हो गए. इससे मामले में लक्सर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और जांच शुरू की.
ये भी पढ़ेंःगंगा में डूबे युवक का शव गरुड़चट्टी के पास बरामद, गुरुग्राम से आया था घूमने

उधर, उमंग सैनी को गंभीर अवस्था में सीएमआई अस्पताल देहरादून में भर्ती कराया गया. जांच में आरोपी युवकों के बारे में अहम जानकारी मिली. जिसमें पता चला कि सभी आरोपी मिलकर लक्सर क्षेत्र में गैंग ऑपरेट करते हैं और अक्सर स्थानीय लोगों से मारपीट की घटनाओं को अंजाम देकर क्षेत्र में अपना खौफ फैलाने की कोशिश करते हैं.

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी अजय सिंह के निर्देश पर पुलिस की टीम ने छापेमारी कर मारपीट में शामिल आरोपी दीपक कुमारउर्फ दीप गांधी पुत्र सुभाष को गिरफ्तार किया. आरोपी दीपक कुमार लक्सर के वार्ड नंबर 1 सोसायटी रोड का रहने वाला है. इतना ही नहीं आरोपी दीपक के पास से अवैध चाकू भी बरामद हुआ है.

आरोपी को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया जा रहा है. घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. - अमरजीत सिंह, कोतवाली प्रभारी, लक्सर

ABOUT THE AUTHOR

...view details