उत्तराखंड

uttarakhand

किशोरी को भगाने वाला आरोपी बिजनौर से गिरफ्तार, पुलिस ने पहुंचाया जेल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 20, 2023, 5:51 PM IST

Laksar Minor Girl Absconding आखिरकार लक्सर से किशोरी को भगाने वाला आरोपी पुलिस के हाथ आ गया है. आरोपी एक नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर ले गया था. जिसे उत्तर प्रदेश के बिजनौर से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के कब्जे से किशोरी को सकुशल बरामद कर उसे परिजनों को सौंप दिया है.

Laksar Minor Girl Absconding
Etv Bharat

लक्सरः हरिद्वार जिले के लक्सर से किशोरी को बहला फुसलाकर ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है. आरोपी को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बिजनौर से गिरफ्तार किया है. साथ ही किशोरी को भी सकुशल बरामद कर लिया है. वहीं, पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

बता दें कि बीती 16 सितंबर को लक्सर के एक गांव निवासी व्यक्ति ने कोतवाली में एक शिकायत दर्ज कराई. जिसमें उन्होंने बताया था कि उसकी नाबालिग बेटी को एक युवक बहला फुसला कर ले गया है. शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और जांच शुरू की.

वहीं, मामले को गंभीरता से लेते हुए लक्सर पुलिस ने टीम गठित की और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ शुरू की. साथ ही कई सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले. इसके अलावा पुलिस ने मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय किया. जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी अरुण पुत्र धीर सिंह को यूपी के बिजनौर से धर दबोचा. आरोपी अरुण लक्सर के नंदपुर का रहने वाला है.
ये भी पढ़ेंःहरिद्वार में गंगा नदी में मिला महिला का शव, पहचान के लिए जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से किशोरी को भी सकुशल बरामद कर लिया है. जिसके बाद पुलिस की टीम दोनों को लक्सर ले आई. जहां किशोरी का मेडिकल कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया. जबकि, आरोपी को कोर्ट में पेश किया. लक्सर कोतवाल अमरचंद शर्मा ने बताया कि किशोरी के बयानों के आधार पर दर्ज मुकदमे में धारा 376 पॉक्सो एक्ट की बढ़ोतरी की गई है. साथ ही कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details