उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पुलिस के हत्थे चढ़ा नशे का सौदागर, 1.7 किलोग्राम चरस बरामद

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक नशे तस्कर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस को 1 किलो 700 ग्राम चरस चरस बरामद हुई है. वहीं, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.

By

Published : Sep 5, 2019, 10:26 AM IST

Updated : Sep 5, 2019, 10:35 AM IST

पुलिस ने एक नशे तस्कर को गिरफ्तार किया

हरिद्वारः रानीपुर कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 1 किलो 700 ग्राम चरस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी रानीपुर थाने अंतर्गत सलेमपुर का रहने वाला है.

बता दें कि नशे का काला कारोबार उत्तराखंड में लगातार फल फूल रहा है. इसको रोकने के लिए हरिद्वार पहुंचे एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार ने पिछले दिनों एक बड़ा अभियान चलाने के साथ ही एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया था. बावजूद इसके नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है.

पुलिस ने एक नशे तस्कर को गिरफ्तार किया

ताजा मामला है रानीपुर थाना क्षेत्र का है. जहां मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक नशे तस्कर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस को 1 किलो 700 ग्राम चरस चरस बरामद हुई है. वहीं, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.

दरअसल, उत्तराखंड में नशे का काला कारोबार खूब फल-फूल रहा है. वहीं, इस काले कारोबार को खत्म करने के लिए उत्तराखंड पुलिस बड़े पैमाने अभियान चला रही है. ताकि नशा तस्करों पर नकेल कसी जा सके.

Last Updated : Sep 5, 2019, 10:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details