उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जंगल में चल रहा था मुर्गों की लड़ाई का खेल, 11 सटोरिए गिरफ्तार

भगवानपुर थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग जंगल में मुर्गा लड़ाने का धंधा चला रहे हैं. जिसके बाद पुलिस सतर्क हो गई थी और लगातार जंगल की हर गतिविधि पर गंभीरता से नजर बनाए हुए थी.

By

Published : May 6, 2019, 11:08 AM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

रुड़की: भगवानपुर थाना क्षेत्र के खेड़ी सिखोपुर गांव के समीप जंगल में पुलिस ने घेराबंदी कर मुर्गों की लड़ाई कराने वाले सट्टेबाज रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौक से 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं कई लोग पुलिस को आता देख मौके से फरार हो गए. पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से 42720 रुपये, चांदी की अंगूठियां, महंगे मोबाइल और तीन मुर्गे बरामद किए हैं.

भगवानपुर थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग जंगल में मुर्गों की लड़ाई का रैकेट चला रहे हैं. जिसके बाद पुलिस सतर्क हो गई थी और लगातार जंगल की हर गतिविधि पर गंभीरता से नजर बनाए हुए थी. इसी कड़ी में पुलिस ने घेराबंदी कर खेड़ी सिखोपुर के जंगल में मुर्गों को लड़ाने वाले 11 लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार.

जबकि कुछ लोग पुलिस को देखकर मौके से फरार होने में कामयाब हुए. पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से 42720 रुपये, चांदी की अंगूठियां, महंगे मोबाइल और तीन मुर्गे बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details