उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Sep 17, 2019, 10:22 AM IST

ETV Bharat / state

हरिद्वार: शराब परोसने वाले रेस्टोरेंट पर पुलिस की कार्रवाई, 20 गिरफ्तार

हरिद्वार के कनखल पुलिस को लंबे समय से शिकायतें मिल रही थी कि इलाके में कुछ रेस्टोरेंट में अवैध तरीके से शराब पिलाने का काम किया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस और नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने संयुक्त रूप से छापेमार कार्रवाई कर 20 लोगों को गिरफ्तार किया. जिसमें से 16 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की.

हरिद्वार

हरिद्वार:कनखल थाना क्षेत्र के जगजीतपुर इलाके के रेस्टोरेंट्स में अवैधशराब के खिलाफ देर रात पुलिस और नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने मौके से 20 लोगों को हिरासत में लिया गया. पकड़े गए लोगों में 16 लोगों का चालान किया गया. दरअसल, पुलिस को लंबे समय रेस्टोरेंट में अवैध तरीके से शराब पिलाने की शिकायतें मिल रही थी. जिसको देखते हुए पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की.

शराब परोसने वाले रेस्टोरेंट पर छापा

कनखल थाना इंचार्ज हरिओम सिंह चौहान ने बताया कि हरिद्वार एसपी सिटी और सीओ के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. इस दौरान मौके से करीब 20 लोगों को हिरासत में लिया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने इलाके के सभी रेस्टोरेंट संचालकों को सख्त हिदायत भी दी है.

वहीं जगजीतपुर क्षेत्र के तमाम रेस्टोरेंट में अवैध तरीके से शराब परोसी जाती है. शिकायत पर पुलिस छोटी मोटी कार्रवाई कर अपनी पीठ थपथपाती नजर आती है, लेकिन इसके रोकने में लगभग नाकाम साबित हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details