उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

गैस की कालाबाजारी की मिली शिकायत, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने लिया एक्शन

रुड़की के पिरान कलियर में गैस की कालाबाजारी की शिकायत मिलने पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने तीन दुकानों पर छापेमारी की. इस दौरान 10 बड़े और 22 छोटे गैस सिलेंडरों को जब्त किया गया.

By

Published : Apr 13, 2020, 7:02 PM IST

black marketing of gas
गैस की कालाबाजारी करने पर तीन दुकानों पर छापेमारी.

रुड़की: पिरान कलियर में लॉकडाउन के बीच अवैध गैस रिफिलिंग का काम जारी है. स्थानीय लोगों की तरफ से शिकायत मिलने के बाद ज्वाइंट मजिस्ट्रेट की तरफ से कार्रवाई की गई. रुड़की की ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने पिरान कलियर थानाध्यक्ष के साथ पुलिस टीम को लेकर तीन दुकानों पर छापेमारी की.

रुड़की के पिरान कलियर में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने गैस की कालाबाजारी की शिकायत मिलने के बाद तीन दुकानों पर छापेमारी की. इस दौरान ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने तीनों दुकानों पर कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं. वहीं, छापेमारी के बाद खाद्य आपूर्ति विभाग की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

गैस की कालाबाजारी करने पर तीन दुकानों पर छापेमारी.

पढ़ें:LOCKDOWN: बिना मास्क के घूम रहे लोगों को पुलिस ने पहनाई माला, ऐसे सिखाया सबक

रुड़की के पिरान कलियर में तीन दुकानों पर छापेमारी कर 10 बड़े और 22 छोटे गैस सिलेंडरों को जब्त कर लिया है. वहीं, जिला पूर्ति अधिकारी को मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए गये हैं.

रुड़की ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने बताया कि पिरान कलियर में गैस की कालाबाजरी की सूचना मिलने के बाद तीन दुकानों पर छापेमारी की गई. कालाबाजारी करने के मामले में 10 बड़े और 22 छोटे सिलेंडरों को जब्त किया गया. जिसके बाद पूर्ति निरीक्षक और पुलिस को तीनों दुकानदारों के खिलाफ करवाई करने के निर्देश दिये गये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details