उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पीएम के भाई प्रह्लाद मोदी ने हजरत साबिर की दरगाह में लगाई हाजिरी, अमन की मांगी दुआ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने रुड़की पहुंचकर पिरान कलियर में हजरत साबिर साहब की दरगाह में हाजिरी लगाई. उन्होंने कहा कि 17 नवंबर को ऐतिहासिक राम मंदिर को लेकर बड़ा फैसला आने वाला है.

By

Published : Nov 6, 2019, 7:06 PM IST

Updated : Nov 6, 2019, 7:32 PM IST

पीएम के भाई प्रह्लाद मोदी ने हजरत साबिर की दरगाह में लगाई हाजिरी

रुड़की:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी रुड़की से सटे पिरान कलियर स्थित हजरत साबिर साहब की दरगाह पर हाजिरी के लिए पहुंचे. प्रहलाद मोदी ने देश में अमन और सुकून के लिए दरगाह में चादर व फूल चढ़ाई. प्रह्लाद मोदी का कहना था कि 17 नवंबर को देश के सबसे बड़े मुद्दे अयोध्या राम मंदिर को लेकर फैसला आने वाला है, इसके लिए ये जरूरी है कि देश में आपसी सद्भाव और भाईचारा बना रहे. इसलिए वे अमन की दुआ के लिए रुड़की पहुंचे हैं.

पीएम के भाई प्रह्लाद मोदी ने हजरत साबिर की दरगाह में लगाई हाजिरी.


ये पहली बार है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी रूड़की के पिरान कलियर में विश्वविख्यात हजरत साबिर साहब की दरगाह पर पहुंचे. यहां उनकी सुरक्षा को लेकर पुलिस और स्थानीय प्रशासन की ओर से सुरक्षा का व्यापक इंतेजाम थे. दरगाह में हाजिरी के दौरान प्रह्लाद मोदी को कोई दिक्कत न हो, इसके लिए सज्जादा परिवार की ओर से शाह अली मंजर एजाज साबरी और अंतरराष्ट्रीय शायर अफजल मंगलोरी भी उनके साथ मौजूद थे.

पढ़ेंः मानव श्रृंखला को लेकर कांग्रेस का त्रिवेंद्र सरकार पर हमला, कहा- बड़बोलेपन ने किया बेड़ा गर्क

प्रह्लाद मोदी ने कहा कि 17 नवंबर को अयोध्या राम मंदिर को लेकर अहम फैसला आने वाला है. उन्होंने विश्वास जताया कि राम मंदिर जरूर बनेगा. उन्होंने कहा कि इसके लिए ये जरूरी है कि देश में आपसी भाईचारा और सद्भाव बना रहे, क्योंकि भारत की पहचान की धर्मनिरपेक्ष और शांति की रही है.

Last Updated : Nov 6, 2019, 7:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details