उत्तराखंड

uttarakhand

CORONA: पायलट बाबा ने PM केयर्स फंड में दिए 1.42 करोड़

By

Published : Apr 27, 2020, 5:27 PM IST

Updated : May 25, 2020, 5:23 PM IST

कोरोना वायरस की इस लड़ाई में पायलट बाबा मदद को आगे आए हैं. पायलट बाबा ने पीएम केयर्स फंड में एक करोड़ 42 लाख रुपए डोनेट किया है.

Pilot Baba
पायलट बाबा ने PM केयर फंड में दिए 1.42 करोड़

हरिद्वार: कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए पूरा देश एक जंग लड़ रहा है. इस जंग में हर कोई अपने-अपने स्तर पर सहयोग दे रहा है. कोई भूखों और जरूरतमंदों की मदद कर रहा है तो कोई पीएम-सीएम रिलीफ फंड में अपना योगदान दे रहा है.

हरिद्वार के प्रसिद्ध पायलट बाबा ने सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के जरिए पीएम केयर्स फंड में एक करोड़ 42 लाख की राशि मदद के लिए दी है. महामंडलेश्वर योग माता कीको आईकावा और महामंडलेश्वर महायोगी पायलट बाबा की तरफ से शिष्य सुनील सैनी ने ऑनलाइन ट्रांसफर का पत्र सीएम त्रिवेंद्र को सौंपा.

ये भी पढ़ें:कहानी कमलेश की! अकाल मौत ने छीनी खुशियां, लंबी जद्दोजहद के बाद नसीब हुई वतन की 'मिट्टी'

पायलट बाबा ने अपने संदेश में कहा है कि भारतवर्ष देवों की भूमि है. यहां के लोगों में सकारात्मक ऊर्जा है. किस्मत से देश को प्रधानमंत्री मोदी के रूप में कुशल नेतृत्व मिला है. भारत जल्द ही इस महामारी पर विजय प्राप्त कर लेगा.

वहीं उत्तराखंड सरकार के प्रयासों की तारीफ करते हुए बाबा ने कहा कि सीएम त्रिवेंद्र के नेतृत्व में उत्तराखंड का चहुमुंखी विकास हो रहा है. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र एक ईमानदार छवि के हैं और कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए उन्होंने सही समय पर सही फैसले लिए हैं. निश्चित ही उत्तराखंड और संपूर्ण भारत कोरोना को हराने में सफल होगा.

Last Updated : May 25, 2020, 5:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details