उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

राहत कैंप के लोगों को घर भेजने की तैयारी, प्रशासन ने बनाई सूची

लक्सर में लॉकडाउन के बीच राहत शिविरों में करीब 250 लोगों को रखा गया है. केंद्र सरकार के आदेश के बाद अब इन सभी लोगों को उनके घर भेजने की तैयारी की जा रही है.

By

Published : May 1, 2020, 1:12 PM IST

laksar relief camp
राहत शिवरों में ठहरे लोगों को भेजा जाएगा घर.

लक्सर: देशभर में जारी लॉकडाउन के बीच प्रदेश में भी हजारों लोग राहत शिविरों में फंसे हैं. प्रशासन की तरफ से राहत शिविरों में रोके गए लोगों के लिए खाने-पीने का इंतजाम किया गया है. लक्सर में भी करीब 250 लोगों को अलग-अलग स्थानों पर रोका गया है.

घर भेजे जाएंगे राहत कैंप में रखे लोग.

लक्सर में राहत शिविरों में रुके लोग प्रशासन से घर जाने की मांग कर रहे हैं. लॉकडाउन के कारण करीब एक महीने से राहत शिविरों में फंसे लोगों को घर भेजने की कवायद शुरू हो गयी है.

पढ़ें:लक्सर: फीस नहीं मिलने पर स्कूल संचालक पर मारपीट का आरोप

लक्सर में 250 लोगों को अलग-अलग राहत शिविरों में ठहराया गया है. ये सभी लोग अब प्रशासन से घर भेजने की मांग कर रहे हैं. केंद्र सरकार की तरफ से जारी किये गये आदेश के बाद अब राज्य सरकार भी लोगों को उनके घर भेजने की व्यवस्था कर रही है.

लक्सर के उप जिलाधिकारी पूरन सिंह राणा ने बताया कि लक्सर में राहत शिविरों में रह रहे लोगों को सूचीबद्ध कर लिया गया है. उनके पते के संबंध में रिपोर्ट तैयार कर उच्चाधिकारियों को भेजी जा चुकी है. आदेश आने के बाद इन सभी लोगों को उनके घर भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details