उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अनोखा प्रदर्शन: सड़कों के गड्ढों में प्रदर्शकारियों ने रोपे पौधे, प्रशासन के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

रुड़की-लक्सर मार्ग की खस्ताहाल स्थिति को लेकर स्थानीय लोगों में काफी रोष है. स्थानीय लोगों ने विरोध जताते हुए जलभराव वाले गड्ढों में पौधे रोपे. साथ ही लोनिवि और स्थानीय विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

By

Published : Sep 6, 2019, 11:52 PM IST

people protest

रुड़कीः इन दिनों नगर की सड़कें बदहाल स्थिति में हैं. आलम ये है कि सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे नजर आ रहे हैं. ऐसे में सड़कों पर गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़कें इसका अनुमान लगाना मुश्किल है. जो हादसों को न्योता दे रहे हैं. इन गड्ढों में गिर कर कई लोग चोटिल भी हो चुके हैं. वहीं, रुड़की-लक्सर मार्ग की मरम्मत न होने से नाराज स्थानीय लोगों ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने जलभराव वाले गड्ढों में पौधे रोपे और लोनिवि. व स्थानीय विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

विरोध प्रदर्शन करे लोग.

बता दें कि, रुड़की-लक्सर मार्ग काफी महत्वपूर्ण मानी जाती है. इस सड़क पर रोजाना हजारों की संख्या में वाहन गुजरते हैं. इतना ही नहीं इस सड़क सरकार के नुमाइंदे भी गुजरते हैं, लेकिन इसकी सुध नहीं ले रहे हैं. यहां से कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन 4 बार विधायक भी रह चुके हैं. विधायक के तौर पर उन्होंने इस ओर नजरें इनायत नहीं की. जिसे लेकर स्थानीय लोगों में खासा रोष है.

ये भी पढे़ंःतीन तलाकः पीड़िता ने पति के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा, लगाई इंसाफ की गुहार

स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क काफी खस्ताहाल स्थिति हो गई है. सड़क पूरी तरह से गड्ढों में तब्दील हो चुकी है. पानी की निकासी ना होने से सड़कों पर जलभराव हो रहा है. ऐसे में सबसे ज्यादा परेशानी दोपहिया वाहनों, राहगीरों को होती है. उन्होंने कहा कि मामले को लेकर स्थानीय लोग कई विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन और लोक निर्माण विभाग से भी कर चुके हैं, लेकिन मामले पर कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है. ऐसे में मजबूरन उन्हें विरोध प्रदर्शन करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details