उत्तराखंड

uttarakhand

हैदराबाद कांड: 'दिशा' को न्याय दिलाने की मांग, आत्मा की शांति के लिए किया दीप दान

By

Published : Dec 1, 2019, 11:53 PM IST

हैदराबाद में दिशा के साथ हुए दर्दनाक हादसे को लेकर लोग अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं. वहीं, उत्तराखंड में स्थानीय लोगों ने मां गंगा की आरती और दीप-दान कर आत्मा की के लिए दुआ की.

etv bharat
हैदराबाद कांड के बाद उत्ताखंड के लोगों में खासा आक्रोश

हरिद्वार:हैदराबाद में 'दिशा' के साथ दुष्कर्म और हत्या का विरोध पूरे देश में हो रहा है. लोग आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं. इसी कड़ी में हरिद्वार में भी इस घटना को लेकर लोगों में खासा आक्रोश दिखा. लोगों ने रविवार को बिरला घाट पर मां गंगा की प्राथर्ना कर दिशा की आत्मा की शांति के लिए दीप दान किया और प्रधानमंत्री मोदी से तत्काल दोषियों को फांसी दिए जाने की मांग की.

वहीं, मामले को लेकर उत्तराखंड विकास मंच के प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा का कहना है कि, हम इस घटना की घोर निंदा करते हैं. इस घटना ने मानवता को शर्मसार किया है. ऐसे में हमने मां गंगा की विशेष पूजा-अर्चना कर कामना की है कि, उस बेटी को अपने चरणों में स्थान दे. वहीं, उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाहिए कि वो महिला सुरक्षा कानून को और कठोर बनाए.

हैदराबाद कांड के बाद उत्ताखंड के लोगों में खासा आक्रोश

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड में ये हैं आज पेट्रोल-डीजल के दाम, यहां देखें रेट

बता दें कि हैदराबाद में रेप और निर्मम हत्या की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. देश का हर नागरिक इस घटना को लेकर आक्रोशित है. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने केंद्र सरकार से महिलाओं की सुरक्षा के लिए कठोर कानून बनाने की मांग की है, जिससे इस तरह के जघन्य अपराधों पर अंकुश लग सके. अब देखना ये है कि इस घटना के बाद सरकार महिला सुरक्षा के लिए क्या ठोस कानून बनाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details