उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 8, 2021, 1:44 PM IST

Updated : Jul 8, 2021, 4:00 PM IST

ETV Bharat / state

हरकी पैड़ी पर चल रही थी हुक्का पार्टी, लोगों ने पीटकर पुलिस को सौंपा

हरकी पैड़ी पर कुछ बाहरी लोगों द्वारा हुक्का पार्टी की जा रही थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पार्टी कर रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की.

hookah party
hookah party

हरिद्वार:जहां एक ओर गंगा में लोग आस्था की डुबकी लगाने आते हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग धर्मनगरी की संस्कृति को बर्बाद करने में लगे हुए हैं. हरकी पैड़ी पर देर रात बाहर से आए यात्रियों द्वारा खुलेआम हुक्का पार्टी की गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह हरकी पैड़ी पर खुलेआम बेखौफ होकर बाहर से आये यात्री हुक्का पार्टी कर रहे हैं. इन्हें पुलिस प्रशासन का भी खौफ नहीं है.
बता दें कि, हरकी पैड़ी के पास के घाट के सामने देर रात आरती के बाद कुछ लोगों द्वारा हुक्का पार्टी की गई. इसका वीडियो किसी स्थानीय निवासी ने बना लिया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह हरकी पैड़ी पर गंगा स्नान के बाद दूसरे राज्य से आए यात्रियों की पार्टी चल रही है. हरिद्वार पुलिस ने सूचना मिलते ही यात्रियों पर चालान की कार्रवाई की.

हरकी पैड़ी पर चल रही थी हुक्का पार्टी

बता दें कि यात्रियों के द्वारा यहां हुक्का पार्टी करने का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई बार इस तरह के वीडियो सामने आ चुके हैं. इससे पहले भी पुलिस द्वारा कई बार ऐसे लोगों पर कार्रवाई की गई. इसके बावजूद तीर्थ नगरी में गंगा स्नान करने आए लोग इसका ध्यान नहीं रखते हैं.

पढ़ें:मॉनसून सीजन में सूखे के हालात, खरीफ की फसलों और बागवानी को नुकसान

हरिद्वार के कोतवाली प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि जैसे ही सूचना प्राप्त हुई तत्काल चौकी इंचार्ज अरविंद रतूड़ी ने मौके पर पहुंचकर चालान की कार्रवाई करते हुए हरकी पैड़ी क्षेत्र को खाली करा दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी तरह से हरकी पैड़ी पर माहौल को खराब नहीं होने दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि उनके द्वारा हरकी पैड़ी क्षेत्र में रात्रि में गश्त भी बढ़ा दी गई है.

Last Updated : Jul 8, 2021, 4:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details