उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की: जलभराव से परेशान लोग, शिकायत के बाद भी नहीं हो रहा समाधान

By

Published : Feb 3, 2021, 4:06 PM IST

रुड़की के झबरेड़ा नगर पंचायत क्षेत्र में लंबे समय से लोग जलभराव की समस्या से जूझ रहे हैं. इसी रास्ते में कब्रिस्तान भी है.

roorkee jhabrera water logging
जलभराव की समस्या.

रुड़की: झबरेड़ा नगरपंचायत क्षेत्र में जलभराव की समस्या स्थानीय लोगों के लिए मुसीबत का सबब बन चुकी है. लोग कई बार इस समस्या के समाधान के लिए नगर पंचायत अधिकारियों से गुहार भी लगा चुके हैं, लेकिन शिकायत के बावजूद भी समस्या का कोई समाधान नहीं हो पाया है. लोगों को गंदे पानी से होकर ही गुजरना पड़ रहा है. नगर पंचायत चैयरमैन का कहना है कि जल्द ही इस समस्या का समाधान कर लिया जाएगा.

जलभराव की समस्या.

बता दें कि झबरेड़ा नगर पंचायत क्षेत्र में लंबे समय से लोग जलभराव की समस्या से जूझ रहे हैं. इसी रास्ते में कब्रिस्तान भी है. मय्यत को कब्रिस्तान दफन करने के लिए ले जाने के लिए वाहन करना पड़ता है, या फिर कई किलोमीटर घूमकर आना पड़ता है. कई बार इस समस्या से अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को अवगत भी कराया जा चुका है, लेकिन कोई समाधान नहीं हो पाया.

यह भी पढे़ं-गंडक नदी के संवर्धन व संरक्षण की तैयारी, DM ने किया स्थलीय निरीक्षण

नगर पंचायत के चेयरमैन चौधरी मानवेन्द्र का कहना है कि इस समस्या का अस्थायी समाधान किया गया है. लेकिन स्थायी समाधान के लिए बजट की आवश्यकता है. इसको लेकर शासन को प्रस्ताव भेजा जा चुका है. जल्द ही इस जलभराव की समस्या का समाधान हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details