उत्तराखंड

uttarakhand

हत्याकांड: आरोपी पति चढ़ा पुलिस के हत्थे, वारदात को अंजाम देने बाद हो गया था फरार

By

Published : Oct 12, 2019, 6:52 PM IST

पुलिस को आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त होने वाला हथियार भी बरामद हो गया है. पुलिस काफी दिनों से आरोपी की तलाश कर रही थी.

आरोपी गिरफ्तार

लक्सर:पथरी थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले पत्नी की हत्या करके फरार हुए आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर वारदात को अंजाम देने वाले हथियार (चारपाई का पाया) भी बरामद कर लिया है.

बता दें कि बीती 8 अक्टूबर को देर रात सपेरा बस्ती निवासी रवि शराब के नशे में धुत होकर अपने घर पहुंचा था, जहां उसका अपनी पत्नी बुंदू का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. इसी विवाद में रवि ने चारपाई का पाए से बुंदू सिर पर वार कर दिया. जिससे बुंदू की मौके पर ही मौत हो गई. मां की मौत के बाद बच्चों ने शोर मचाया तो आस पडो़स के लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए. लोगों के घर में आता देख रवि मौके से फरार हो गया है.

पढ़ें-'रोड नहीं तो वोट नहीं' पर अडिग रहे ग्रामीण, नहीं किया मताधिकार का प्रयोग

इस मामले में मृतका के भाई ने आरोप पति के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया था. तभी से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. आरोपी के पकड़ने के लिए पुलिस ने एक टीम गठित की गई थी. शुक्रवार देर रात पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी रवि को पथरी के जंगलों से गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details