उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 16, 2021, 8:52 AM IST

Updated : Jun 16, 2021, 9:05 AM IST

ETV Bharat / state

धर्मनगरी में लोग इतमीनान से लगा रहे हुक्के के कश, सात्विकता के साथ खिलवाड़

हरकी पैड़ी पर कुछ बाहरी लोग हुक्के की कश लगाते हुए दिखाई दिए. वहीं, अफसोस की बात है कि पुलिस-प्रशासन को इसकी जानकारी तक नहीं है.

hookah-party
hookah-party

हरिद्वार:जहां एक ओर मां गंगा में लोग आस्था की डुबकी लगाने आते हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ तस्वीरें धर्मनगरी की संस्कृति को धुंधली कर रही हैं. कुछ बाहरी लोग हरकी पैड़ी पर हुक्के की कश लगाते हुए दिखे. फोटो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह हरकी पैड़ी पर गंगा स्नान के बाद कुछ लोग इतमीनान से हुक्का पी रहे हैं.

गौर हो कि कुछ लोगों के गंगा घाट पर अनैतिक कार्य इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. जिम्मेदार महकमा गंगा तट पर सात्विकता के साथ हो रहे खिलवाड़ को लेकर आंखें मूंदे बैठा है. जिस स्थानीय ने यह फोटो खींची उसका कहना है कि ये लोग हरियाणा से आए हुए थे. उन्होंने पहले गंगा में स्नान किया, उसके बाद हरकी पैड़ी के महिला घाट के सामने हुक्का पीना शुरू कर दिया.

पढ़ें:सोनू गुप्ता हत्याकांड: अवैध संबंधों के चलते उतारा था मौत के घाट, पत्नी भी शक के दायरे में

बता दें कि, उत्तराखंड में कोरोना के कारण कर्फ्यू लगाया गया हैं. जहां सरकार द्वारा लगातार लोगों से कोरोना में अपने-अपने घरों में रहने की अपील की जा रही हैं. वहीं कुछ लोग के लिए कोरोना कर्फ्यू मनमानी के रूप में सामने नजर आ रहा है. वहीं कुछ लोग गंगा के किनारे बैठकर हुक्का पीते दिखाई दिए. लेकिन अफसोस की बात है कि जिस महकमे को इस कार्य को रोकने की जिम्मेदारी है, वह ऐसी घटनाओं पर लगाम नहीं लगा पा रहा है.

Last Updated : Jun 16, 2021, 9:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details