उत्तराखंड

uttarakhand

CAA पर लोगों को जागरुक करने हरिद्वार पहुंचे BJP उपाध्यक्ष, विपक्ष पर जमकर बरसे

By

Published : Jan 6, 2020, 12:30 PM IST

हरिद्वार में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने नागरिकता संशोधन अधिनियम अधिनियम को लेकर जानकारी दी. साथ ही इसका विरोध करने वाली पार्टियों पर जमकर निशाना साधा.

haridwar
बीजेपी की सीएए पर पीसी.

हरिद्वार:देशभर में भारतीय जनता पार्टी द्वारा नागरिकता संशोधन कानून को लेकर समर्थन अभियान चलाया जा रहा है. इस कार्यक्रम के तहत बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने हरिद्वार में सीएए को लेकर लोगों को जानकारी दी और विपक्षी दलों पर देश को गुमराह करने आरोप लगाया.

अविनाश राय खन्ना ने कहा कि यह कानून भारतीय नागरिकों के सम्मान को बचाता है. इस कानून से भारत के नागरिक को कोई भी नुकसान नहीं होगा. विपक्षी दल सिर्फ एक समुदाय को लेकर देश में अराजकता का माहौल पैदा करना चाहते हैं. मगर वे ऐसा होने नहीं देंगे.

ये भी पढ़े: हल्द्वानी: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

गौरतलब है कि बीजेपी का तीन करोड़ लोगों से व्यक्तिगत संपर्क कर नागरिकता कानून के पक्ष में समर्थन जुटाने का लक्ष्य है. वहीं उत्तराखंड में 11 हजार से ज्यादा बूथों का चयन किया गया है, जहां पार्टी कार्यकर्ता लोगों को सीएए के बारे में जानकारी देंगे. वहीं इस मौक पर अविनाश राय खन्ना के साथ कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक और बीजेपी सांसद अजय भट्ट भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details