उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 23, 2022, 4:50 PM IST

ETV Bharat / state

गंगा स्नान करने आ रहे यात्रियों की कार दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, तीन घायल

दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर स्नान के लिए आ रहे यात्रियों की कार को एक पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी. इस हादसे में कार सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की:मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर एक कार और पिकअप वाहन की टक्कर हो गई. इस हादसे में कार में सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन अन्य यात्री घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को रुड़की सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. वहीं, मृतका महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. जिसके बाद पुलिस पिकअप चालक की तलाश में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, रविवार की सुबह दिल्ली के सिविल लाइन जोन क्षेत्र पुरानी चंद्रावल निवासी लक्ष्मण, वेद, कमल और किरण साथ में उनका एक बेटा हरिद्वार गंगा स्नान करने के लिए आ रहे थे. वहीं, जैसे ही ये लोग मंगलौर में नहर के पुल के पास पहुंचे तो एक पिकअप गाड़ी ने विपरित दिशा से आकर उनकी कार को टक्कर मार दी. इस हादसे में कार में सवार 57 वर्षीय किरन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए. गनीमत ये रही इस हादसे में कार चालक और एक बच्चा सकुशल बच गए.

पढ़ें-रुड़की: सेना के वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

इस मामले में मंगलौर कोतवाली के एसएसआई दीप कुमार ने बताया कि आज सुबह एक्सीडेंट की सूचना मिली थी. मौके पर पुलिसकर्मियों को भेजा गया था, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही पिकअप चालक अपना वाहन लेकर मौके से फरार हो गया. हालांकि, इस मामले में अज्ञात के खिलाफ तहरीर मिली है. जिसके बाद फरार पिकअप चालक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details