उत्तराखंड

uttarakhand

मोटर साइकिलों आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत, 6 घायल

By

Published : Dec 1, 2019, 8:57 PM IST

नगर के बालावाली मार्ग पर दो मोटर साइकिलों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि,दो बच्चों समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

laksar
दो मोटर साइकिलों की जोरदार भिड़ंत

लक्सर: नगर के बालावाली मार्ग पर दो मोटर साइकिलों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि,दो बच्चों समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि रविवार शाम लक्सर क्षेत्र के दरगाहपुर गांव निवासी सिताब सिंह पत्नी व दो बच्चों के साथ बाइक से जा रहे थे. इसी दौरान लक्सर-बालावाली मार्ग पर लक्सर की ओर से आ रही एक बाइक के साथ उनकी आमने-सामने भिड़ंत हो गई.

पढ़ें:बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी को भायी तीर्थनगरी, कहा- दिव्यता से भरा है ये शहर

बताया जा रहा है कि दूसरी बाइक पर तीन युवक सवार थे. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों मोटर साइकिलों के परखच्चे उड़ गये और करीब दो बच्चों समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

उधर, सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसआई प्रकाश चंद ने सभी घायलों को 108 सेवा के जरिए सीएचसी पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने सिताब सिंह को मृत घोषित कर दिया . जबकि, सिताब सिंह की पत्नी, दोनों बच्चे के अलावा अन्य घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. मृतक के परिजनों ने बाइक सवारों के खिलाफ तहरीर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details