उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुद्रपुर: किसान रैली के लिए साइकिल से दिल्ली रवाना हुए ओंकार सिंह ढिल्लो

किसानों को समर्थन देने के लिए आप सामाजिक कार्यकर्ता ओंकार सिंह ढिल्लो रुद्रपुर से साइकिल से दिल्ली के लिए रवाना हुए.

By

Published : Jan 24, 2021, 9:41 PM IST

Rudrapur Kisan Rally
ओंकार सिंह ढिल्लों

रुद्रपुर: 26 जनवरी को कृषि कानून के विरोध में दिल्ली में किसान ट्रैक्टर रैली करने जा रहे हैं. जिसको लेकर उधमसिंह नगर जनपद से भी हजारों की संख्या में किसान दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं. अब सामाजिक कार्यकर्ता भी किसानों को समर्थन देने के लिए दिल्ली पहुंच रहे हैं. इसी क्रम में सामाजिक कार्यकर्ता ओंकार सिंह ढिल्लो भी किसानों को समर्थन देने के लिए साइकिल से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं.

बता दें, ढिल्लो रुद्रपुर से लेकर दिल्ली तक की लगभग 225 किलोमीटर यात्रा और उसके बाद वहां पर होने वाली किसान रैली को साइकिल पर पूरा करेंगे. ओंकार सिंह पूर्व में भी ईवीएम मशीन को बैन करने की मांग को लेकर 6300 किलोमीटर की पैदल यात्रा कर चुके हैं.

हरिद्वार और मुजफ्फरनगर पुलिस पुलिस की संयुक्त बैठक.

पढ़ें- एक दिन की 'नायक' सृष्टि गोस्वामी, जानिए कैसा रहा मैडम चीफ मिनिस्टर का कार्यकाल

हरिद्वार और मुजफ्फरनगर पुलिस पुलिस ने बनाई रणनीति

26 जनवरी को किसानों द्वारा परेड में भाग लेने को लेकर उत्तराखंड और उत्तरप्रदेश पुलिस अब अलर्ट हो गई है. रुड़की में दिल्ली रोड स्थित एक होटल में हरिद्वार और मुजफ्फरनगर पुलिस के द्वारा किसान आंदोलन को लेकर एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें किसान आंदोलन को लेकर एक दूसरे से जानकारी का आदान-प्रदान किया गया. बैठक में दोनों जिलों की पुलिस किस तरह से एक दूसरे की मदद कर सकती है, इस बारे में भी विचार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details