उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर: युवक को सोशल मीडिया पर आपत्तिनजक पोस्ट करना पड़ा भारी, पुलिस ने भेजा जेल

By

Published : Aug 26, 2019, 9:49 AM IST

लक्सर के एक गांव में युवक को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ गया. गांव के ही एक धर्म विशेष के व्यक्ति ने युवक के खिलाफ ने पुलिस से शिकायत कर दी, जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया.

कॉन्सेप्ट इमेज

लक्सर:पथरी थाना क्षेत्र में गांव धनपुरा गांव के एक युवक को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने का मामला सामने आया है. इस संबंध में युवक के खिलाफ एक ग्रामीण ने पुलिस में शिकायत की है. जिसके बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक धनपुरा क्षेत्र के एक युवक ने अपने सोशल अकाउंट पर आपत्तिजनक पोस्ट की थी. जिसका लोगों द्वारा पुरजोर विरोध किया गया.

युवक को सोशल मीडिया पर आपत्तिनजक पोस्ट करना पड़ा भारी

गौर हो कि युवक पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगाया गया है. वहीं, इस आपत्तिनजक पोस्ट के बाद बजरंग दल के सह संयोजक जितेंद्र तोमर सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ फेरूपर चौकी पहुंचकर जमकर हंगामा किया और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

पढ़ें- खुशखबरीः पहाड़ों में मिलेगी डायलिसिस की सुविधा, इन जिलों में खोले गए 7 केंद्र

सीओ राजन सिंह ने बताया कि किसी भी प्रकार के धार्मिक हिंसा भड़काने वाले लोगों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. चाहे वह किसी भी धर्म-जाति से हो. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details