उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खबर का असर: ओवर ब्रिज मरम्मत का कार्य शुरू, लोगों ने ईटीवी भारत को बोला थैंक्यू

ईटीवी भारत की खबर के असर के बाद लक्सर रेलवे स्टेशन के ओवर ब्रिज की मरम्मत का कार्य शुरू हो गया है. वहीं, लोगों ने ईटीवी भारत को धन्यवाद कहा.

By

Published : Jan 22, 2020, 2:49 PM IST

Updated : Jan 22, 2020, 3:13 PM IST

laksar
खबर का असर

लक्सर: रेलवे स्टेशन पर बने ओवर ब्रिज के कुछ हिस्से में टाइल्स नहीं लगने के कारण इसमें जलभराव की समस्या हो रही थी. इस कारण लोगों को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ता था. ईटीवी भारत ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाने के बाद ओवर ब्रिज के मरम्मत का कार्य शुरू हो गया है, जिसके बाद यात्रियों ने ईटीवी भारत को धन्यवाद कहा है.

ओवर ब्रिज मरम्मत का कार्य शुरू.

गौर हो कि लक्सर में रेलवे स्टेशन पर एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म पर आने जाने के लिए फुट ओवर ब्रिज बना हुआ है. कुछ साल पहले विभाग की ओर से पुल की मरम्मत का कार्य कराया गया था, लेकिन पुल के कुछ हिस्से में टाइल्स न लगने के कारण ये हिस्सा नीचा और गहरा हो गया था. साथ ही बारिश के दौरान इस हिस्से में जलभराव की समस्या बनी रहती थी. रेल यात्रियों के अलावा नगर के लोग भी सीमली शिवपुरी रेलवे कॉलोनी, मेन बाजार, लोको बाजार आदि आने जाने के लिए इसी फुट ओवरब्रिज का इस्तेमाल करते हैं. ऐसे में फुट ओवरब्रिज पर जलभराव होने से रेल यात्रियों के अलावा नगर के लोगों को भी आवागमन में दिक्कत का सामना करना पड़ता था.

ये भी पढ़ें:थाईलैंड की तर्ज पर राज्य में डिसीजन सपोर्ट सिस्टम होगा विकसित, आपदाओं में मिलेगा लाभ

स्थानीय लोग कई बार रेलवे अधिकारियों से पुल को दुरुस्त करने की मांग भी कर चुके थे, लेकिन अधिकारियों के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी. ईटीवी भारत में इस खबर को प्रमुखता से उठाए जाने के बाद रेल विभाग हरकत में आया और तुरंत रेलवे फुटओवर ब्रिज का कार्य शुरू करा दिया गया. कार्य शुरू होता देख स्थानीय निवासियों ने राहत की सांस ली है. इसके लिए स्थानीय लोगों ने ईटीवी भारत को थैंक्यू कहा.

Last Updated : Jan 22, 2020, 3:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details