उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

Roorkee Murder: होली पर पड़ोसियों के यहां गया था परिवार, घर में अकेले रहे शख्स की गला दबाकर हत्या

रुड़की के मंगलौर में चार-पांच युवकों ने गला दबाकर बबलू नाम के शख्स की हत्या कर दी है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Mar 9, 2023, 10:45 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की: मंगलौर में बीती देर रात घर में घुसकर एक शख्स का गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. वहीं हत्या की खबर फैलते ही आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हत्या का कारण पुरानी रंजिश मान रही है और हर पहलू की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक मंगलौर के मोहल्ला खालसा निवासी 40 वर्षीय बबलू पुत्र शेखर अपने परिवार के साथ रहत था. बुधवार की रात करीब 10:30 बजे बबलू घर में अकेला था. उसके परिवार के लोग पड़ोस में होली मिलने के लिए गए हुए थे. बताया जा रहा है कि इसी दौरान करीब चार से पांच युवक घर में घुसे और बबलू का गला दबाकर हत्या कर दी गई.
ये भी पढ़ें: DJ Par Dance के विवाद में युवक की हत्या, गुस्साए लोगों ने काशीपुर में किया हंगामा

वहीं जब परिवार के लोग वापस घर लौटे तो उन्होंने बबलू को मृत हालत में देखा. जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल में भेजवा दिया. इसके साथ ही मंगलौर सीओ पंकज गैरोला, कोतवाली प्रभारी मनोज मेनवाल ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से घटनाक्रम की जानकारी ली और हत्या के कारणों की जानकारी जुटाने को लेकर लोगों से पूछताछ भी की.

एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह का कहना है कि घटना पुरानी रंजिश से भी जुड़ी हो सकती है. पूरे मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details