उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

प्रेमी संग फरार हुई दो बच्चों की मां दिल्ली में मिली, थाने में जमकर हुआ हंगामा

दो बच्चों को छोड़ प्रेमी संग फरार हुई महिला को रुड़की पुलिस ने दिल्ली से बरामद किया है. प्रेमी जोड़े को लेकर पुलिस गंगनहर कोतवाली पहुंची, जहां पति और पत्नी पक्ष के लोग आपस में झगड़ने लगे. पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया. फिलहाल पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Jul 6, 2022, 8:21 PM IST

Updated : Jul 6, 2022, 9:23 PM IST

Mother of two children who escaped with lover
प्रेमी संग फरार हुई दो बच्चों की मां

रुड़की: गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की एक महिला अपने दो बच्चों को छोड़ प्रेमी संग तीन दिन पहले फरार हो गई थी. महिला और उसके प्रेमी को पुलिस ने दिल्ली से बरामद किया है. जिसके बाद प्रेमी युगल को कोतवाली लाया गया. वहीं, कोतवाली पहुंचे महिला और उसके पति के परिजन आपस में झगड़ने लगे. पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया. पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है महिला की 8 साल की एक बेटी और 4 साल का बेटा है.

जानकारी के मुताबिक गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की दो बच्चों की मां का मोहल्ले के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है. महिला तीन दिन पहले अपने दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई थी, जिसके बाद पुलिस उन्हें दिल्ली से लेकर गंगनहर कोतवाली आई. वहीं, आज महिला और उसके पति के परिजन कोतवाली पहुंचे, जहां दोनों दोनों पक्षों के परिजनों में कहासुनी हो गई.

प्रेमी संग फरार हुई दो बच्चों की मां

ये भी पढ़ें:कल मगरमच्छ ने बच्चे को बनाया था निवाला, आज शव मिलने पर परिजनों में हड़कंप

इस दौरान महिला के भागने के पीछे दोनों पक्ष एक दूसरे को दोष लगाने लगे. जिसको लेकर दोनों पक्षों में जमकर हंगामा हुआ. वहीं, पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया. पति के परिजन और ससुराल पक्ष के लोग महिला को समझाने में लगे हुए थे, लेकिन महिला अपने प्रेमी के साथ जाने पर अड़ी रही. मामले में गंगनहर कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्या पाल ने कहा महिला से पूछताछ हो रही है. महिला का कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएगा. कोर्ट के आदेश के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jul 6, 2022, 9:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details