उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 4, 2022, 5:14 PM IST

Updated : Dec 4, 2022, 5:45 PM IST

ETV Bharat / state

घर में चल रही थी बेटी की शादी की तैयारी, गहने लेकर कलियुगी मां प्रेमी संग हुई फुर्र

रुड़की के मंगलौर थाना क्षेत्र में एक कलयुगी मां अपनी बेटी की शादी से 10 दिन पहले दहेज का जेवर लेकर प्रेमी संग फरार हो गई. घटना के बाद से परिजन सदमे में हैं. मामले में पीड़ित परिजनों ने महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की:मंगलौर कोतवाली क्षेत्र से एक कलयुगी मां का कारनामा सामने आया है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. घटना मंगलौर के एक गांव की है, जहां एक घर में 10 दिन बाद बेटी की शादी होनी थी. शादियों को लेकर तैयारियां जोरों पर थी. बेटी को दहेज में देने के लिए सोन-चांदी के गहने बनवाये गए थे, लेकिन शादी से 10 दिन पहले ही कलयुगी मां अपने प्रेमी के साथ दहेज का जेवर लेकर फरार हो गई.

मां के प्रेमी संग फरार होने का जब घर के सदस्यों को पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. जिसके बाद पीड़ित परिजन कोतवाली पहुंचे और पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई. बता दें कि महिला के पति की एक वर्ष पहले मौत हो गई थी. जिसके बाद महिला एक युवक के साथ इश्क लड़ा बैठी.

गहने लेकर कलियुगी मां प्रेमी संग हुई फुर्र.
ये भी पढ़ें: साथ काम करने से किया मना तो शादीशुदा प्रेमिका को किया अधमरा, चंद घंटों में पुलिस ने दबोचा

वहीं, घर में महिला की बेटी की शादी की तैयारियां चल रही थी, शादी का वक्त नजदीक आया तो परिवार के सदस्यों ने दहेज इकट्ठा करना शुरू कर दिया. बेटी के लिए कुछ जेवर भी बनवाये, लेकिन बेटी की डोली उठने से पहले ही उसकी मां दहेज के जेवर लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. प्रेमी के संग फरार होने की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया.शादी के जश्न में डूबे परिजनों को गहरा धक्का लगा. पीड़ित परिजनों ने मंगलौर कोतवाली पहुंच कर फरार महिला और उसके प्रेमी को पकड़ने की गुहार लगाई है.

Last Updated : Dec 4, 2022, 5:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details