उत्तराखंड

uttarakhand

कोल्ड ड्रिंक एजेंसी से एक लाख की नकदी ले उड़े चोर, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Aug 11, 2022, 10:58 AM IST

हरिद्वार जिले में चोरी की घटनाएं लगातार सामने आ रही है. ताजा मामला लक्सर से सामने आया है. जहां चोर कोल्ड ड्रिंक एजेंसी से एक लाख की नकदी लेकर रफ्फूचक्कर हो गए. फिलहाल, पुलिस चोरों की तलाश कर रही है.

laksar theft case
कोल्ड ड्रिंक एजेंसी में चोरी

लक्सर: हरिद्वार के लक्सर में चोरों ने कोल्ड ड्रिंक एजेंसी से एक लाख की नकदी और बारह हजार के छुट्टे पैसों पर हाथ साफ कर दिया. एजेंसी स्वामी को सुबह के समय चोरी की जानकारी मिली, जिसे सुन उसके होश उड़ गए. पीड़ित ने आनन-फानन में पुलिस में तहरीर देकर चोरों को पकड़ने की गुहार लगाई है.

दरअसल, लक्सर गांव निवासी हिमांशु सिंघल की लक्सर में रुड़की मार्ग पर बालाजी ट्रेडर्स के नाम से कोल्ड ड्रिंक की एजेंसी है. बीती रोज भी वो एजेंसी बंद कर घर चला गया था. तभी देर रात चोर एजेंसी से सटे आम के पेड़ पर चढ़कर एजेंसी की छत पर पहुंचे और दीवार तोड़कर एजेंसी की अंदर घुसे. पीड़ित के मुकाबिक, एजेंसी के गल्ले में एक लाख की नकदी और बारह हजार फुटकर रके थे. जिसे लेकर चोर रफ्फूचक्कर हो गए. इतना ही नहीं शातिर चोर जाते समय सीसीटीवी की डीवीआर और एलसीडी भी अपने साथ ले गए.

ये भी पढ़ेंःदेवभूमि की सड़कों पर दादागिरी, पुलिस की रडार पर आया बॉबी कटारिया, होगी कार्रवाई

पीड़ित हिमांशु सिंघल को सुबह एजेंसी (Cold Drink Agency Theft) पहुंचने पर वारदात की जानकारी मिली. जिसे देख उसके होश फाख्ता हो गए और आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया. एजेंसी स्वामी हिमांशु ने पुलिस को तहरीर देते हुए चोरों को पकड़ने की मांग की है. वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाशी में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details