उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में युवती ने युवक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 18, 2019, 8:17 PM IST

लक्सर में युवती ने युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की शुरू कर दी है.

laksar
लक्सर

लक्सर:उत्तराखंड में भी महिलाओं के खिलाफ अपराधिक वारदातें लगातार बढ़ रही है. ताजा मामला हरिद्वार जिले के लक्सर का है, जहां युवती ने एक युवक पर दुष्कर्म की कोशिश करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने इस मामले में लक्सर कोतवाली में तहरीर भी दी है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़िता ने पुलिस को तहरीर में बताया कि बुधवार को एक युवक उसे जबरदस्ती खेत में लेकर गया, जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का प्रयास किया. लेकिन पीड़िता ने इसका विरोध करते हुए शोर-शराबा किया. पीड़िता की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग भी खेत की तरफ आने लगे. लोगों को आता देख के आरोपी मौके से फरार हो गया.

युवक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

पढ़ें-कलयुगी मां ने दुधमुंही बच्ची को उतारा मौत के घाट, ये है पूरा मामला

इसके बाद पीड़िता अपने घर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी. परिजन पीड़िता को लेकर आरोप पर पहुंचे. पीड़िता का आरोप है कि यहां भी उसने उसके साथ छेड़छाड़ की. इस दौरान आरोपी और पीड़िता के परिजनों के बीच हाथापाई भी हो गई थी. जिसमें आरोपी घायल हो गया था.

इस बारे में लक्सर कोतवाल वीरेंद्र सिंह नेगी ने कहा कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details