उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 6, 2019, 6:54 PM IST

ETV Bharat / state

नशीला पदार्थ खिलाकर ससुर ने बहू को बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के प्रेम नगर कॉलोनी में 63 वर्षीय ससुर ने अपनी ही पुत्रवधु के साथ दुष्कर्म कर रिश्तों को तार-तार कर दिया है. पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है.

ससुर ने बहू को बनाया हवस का शिकार.

रुड़की: हरिद्वार की आईआईटी नगरी के नाम से प्रसिद्ध रुड़की में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. गंगनहर के प्रेम नगर कॉलोनी में 63 वर्षीय ससुर ने अपनी ही पुत्रवधु के साथ दुष्कर्म कर रिश्तों को तार-तार कर दिया है. पीड़िता ने कोतवाली पहुंचकर अपने ससुर के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है.

ससुर ने बहू को बनाया हवस का शिकार.

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के प्रेम नगर कॉलोनी में रहने वाली पीड़िता अपने ससुराल में रहती है. पीड़िता का पति 2 साल पहले रहस्यमय परिस्थितियों में घर से चला गया था, जिसके बाद से बहू और ससुर साथ ही रहते थे. कलयुगी ससुर ने अपनी बहू को खाने में नशे की दवाइयां दे कर अपनी हवस का शिकार बनाया.

ये भी पढ़ें:देवदूत बने SDRF के जवान, चार ट्रैकर्स सहित 11 लोगों को किया रेस्क्यू

पीड़िता के होश में आने के बाद उसने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिससे मौके पर लोग इकट्ठा हो गए. पीड़िता ने पूरा घटना क्रम जब कॉलोनी के लोगों को बताया तो सभी ने दांतों तले अंगुलियां दबा ली. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है.

कोतवाली प्रभारी रितेश साह ने बताया कि पीड़िता की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. मेडिकल जांच के बाद दुष्कर्म की पुष्टि हो जाने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details