उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

विधायक संजय गुप्ता ने कमल हासन के बयान पर दी तीखी प्रतिक्रिया, बोले- मुंह पर ताला लगाने की जरूरत

विधायक संजय गुप्ता ने कमल हासन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग भारत की सहिष्णुता का गलत फायदा उठाते हैं और केवल भारत में ही ऐसी भाषा का प्रयोग करते हैं.

By

Published : May 14, 2019, 9:03 PM IST

विधायक संजय गुप्ता

लक्सरःअभिनेता से नेता बने कमल हसन ने तमिलनाडु की एक चुनावी रैली में दिए विवादित बयान पर अब बवाल मच गया है. अनेक हिंदु संगठनों ने इसका विरोध किया है. धर्मनगरी हरिद्वार के साधु संत कमल हासन के बयान पर नाराजगी जता चुके हैं. जिसके बाद अब लक्सर से भाजपा विधायक संजय गुप्ता भी कमल हासन के विरोध में आ गए हैं.

विधायक संजय गुप्ता ने कमल हासन के बयान का कड़ा विरोध किया.

गौरतलब है कि कमल हासन ने तमिलनाडु की एक चुनावी रैली में कहा था कि आजाद भारत का पहला आतंकी एक हिंदू था, जिसका नाम नाथूराम गोडसे था और यहीं से आतंक की शुरुआत हुई है. विधायक संजय गुप्ता का कहना है कि इस देश में सबसे पहले आतंकवादी वह मुगल आक्रांता थे, जिन्होंने भारत देश पर आक्रमण किया और आज कमल हासन जैसे लोग उन्हीं की भाषा बोल रहे हैं.

यह भी पढ़ेंःबोर्डिंग स्कूल से गायब हुई नाबालिग, फिर हाथ लगा एक छोटा सुराग और पुलिस ने कर लिया बरामद

विधायक संजय गुप्ता ने कहा की हिंदु तो इतना दयालु होता है कि वह सांप को भी दूध पिलाता है और अगर गलती से पैर से दबकर चींटी भी मर जाए तो उसका भी अफसोस जताता है. देखा जाए तो आज तक का जितना भी रक्तरंजित इतिहास है मुस्लिम आक्रांत से ही जुड़ा है.

विधायक संजय गुप्ता ने कमल हासन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग भारत की सहिष्णुता का गलत फायदा उठाते हैं और केवल भारत में ही ऐसी भाषा का प्रयोग करते हैं.

उन्होंने कहा कि कमल हासन की पत्नी स्वयं हिंदू हैं फिर भी वह ऐसी भाषा का प्रयोग करते हैं, उनके मुंह पर ताला लगाने की आवश्यकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details