उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चैंपियन बोले- घरों में चूड़ियां पहनकर बैठे लोग वीडियो कर रहे वायरल, मीडिया पर भी भड़के

बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने अपने विवादित बयानों के लिए मीडिया और कुछ लोगों को जिम्मेदार बताया है. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों उनका वीडियो वायरल करके उन्हें बदनाम कर रहे हैं.

By

Published : Oct 16, 2021, 5:53 PM IST

Updated : Oct 16, 2021, 6:32 PM IST

mla kunwar pranav singh champion
mla kunwar pranav singh champion

रुड़की: हमेशा अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने शुक्रवार को एक और बयान आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी पहचान बीजेपी से नहीं बल्कि गुर्जरों से है. हालांकि इस बयान के सुर्खियों में आने के बाद अब चैंपियन ने सफाई दी है और इस बयान को गलत तरीके से पेश करने के लिए मीडियो को जिम्मेदार बताया है.

विधायक चैंपियन ने सफाई देते हुए कहा कि उनकी बातों का गलत अर्थ निकाला गया है. उनका वीडियो एडिट किया है. उन्होंने सिर्फ इतना कहा था कि उनकी राजनीतिक पहचान भाजपा से है और सामाजिक पहचान गुर्जर समाज से है. उनके राजा मिहिर भोज और गुर्जर समाज के संबंध में दिए गए बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है.

मीडिया पर भड़के चैंपियन.

पढ़ें-'पार्टी से नहीं.. गुर्जरों से है मेरी पहचान', प्रणव चैंपियन ने बीजेपी को ललकारा!

वहीं जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि उन्हें बार-बार अपने बयानों पर स्पीष्करण क्यों देना पड़ता है तो इस पर वे भड़क गए और उल्टा पत्रकारों की ही शैक्षिक योग्यता के बारे में पूछने लगे. उनसे बार-बार इस तरह के सवाल पूछे जाते है, जिनका कोई औचित्य नहीं है.

विधायक चैंपियन ने कहा कि उनका वीडियो वे लोग वायरल कर रहे हैं, जो कोरोना काल में लोगों के सेवा करने के बजाय घरों में चूड़ियां पहन कर बैठे थे. जबकि उनके पूरे परिवार ने गांव-गांव में जाकर लोगों की सेवा की और सैनेटाइजेशन का काम किया है. लेकिन कुछ काम नहीं केवल विवादित बातों को उठाते हैं. उन्होंने कहा कि पत्रकारों को भी अपनी मानसिकता बदलने की आवश्यकता है.

Last Updated : Oct 16, 2021, 6:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details