उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

स्लाटर हाउस निर्माण की मंजूरी निरस्त होने पर विधायक ने कहा-मुख्यमंत्री को केसर के फूलों से तोलेंगे

हरिद्वार के मंगलौर में स्लाटर हाउस निर्माण के खिलाफ बढ़ते विरोध को देखते हुए मंजूरी निरस्त कर दी गई है. जिससे भाजपा विधायक संजय गुप्ता ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अब स्लाटर हाउस की मंजूरी देने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होगी.

By

Published : Jul 29, 2019, 9:17 PM IST

स्लाटर हाउस के निर्माण की मंजूरी निरस्त होने के बाद भाजपा विधायक ने खुशी जाहिर की.

लक्सर: मंगलौर में स्लाटर हाउस के निर्माण की मंजूरी निरस्त होने के बाद भाजपा विधायक ने खुशी जाहिर की है. उन्होंने स्लॉटर हाउस निर्माण को मंजूरी देने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की बात कही है.

स्लाटर हाउस के निर्माण की मंजूरी निरस्त होने के बाद भाजपा विधायक ने खुशी जाहिर की.

जनपद हरिद्वार के मंगलौर में स्लाटर हाउस के निर्माण को मंजूरी दिए जाने के बाद से इसका विरोध शुरू हो गया था. लक्सर विधायक संजय गुप्ता ने मंगलौर में स्लाटर हाउस के निर्माण पर कड़ी आपत्ति जताई थी. स्लाटर हाउस को बंद कराए जाने की मांग की थी.

यह भी पढ़े-कर्नाटक: येदियुरप्पा ने हासिल किया विश्वासमत, स्पीकर का इस्तीफा

विरोध को देखते हुए सरकार ने स्लाटर हाउस के निर्माण की मंजूरी को निरस्त कर दिया. इस पर लक्सर विधायक संजय गुप्ता ने कहा कि उत्तराखंड देवभूमि है. हरिद्वार आध्यात्मिक दृष्टिकोण से बेहद महत्वपूर्ण है. हरिद्वार में संत निवास करते हैं, ऐसे में यहां स्लाटर हाउस का निर्माण किया जाना गलत है.


विधायक ने कहा कि स्लाटर हाउस के निर्माण को मंजूरी देने वाले अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने सरकार का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह मुख्यमंत्री को केसर के फूलों से तोलेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details