उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में नाबालिग के साथ कुकर्म, केस दर्ज

By

Published : Apr 12, 2021, 3:05 PM IST

लक्सर में दो युवकों ने नाबालिग के साथ मिलकर कुकर्म की घटना को अंजाम दिया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

etv bharat
लक्सर कोतवाली

लक्सर : कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग से दो युवकों ने कुकर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना की जानकारी परिजनों को लगते ही परिजन कोतवाली पहुंचकर मामले की शिकायत की. पुलिस ने मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

दरअसल, लक्सर के मखियाली खुर्द गांव में पीड़िता अपने चाचा के साथ गांव में रहता है. नाबालिग के चाचा ने भतीजे के साथ हुई घटना की शिकायत पुलिस से की. पुलिस को बताया कि खेत में चारा काटने गए भतीजे से गांव के दो युवकों ने जबरन कुकर्म किया. इस दौरान वीडियो उनके भतीजे ने आरोपी के फोन से बना ली थी. क्योंकि आरोपित का फोन नाबालिक के पास पहले से ही मौजूद था. महीना बीत जाने के बाद आरोपित ने कथित वीडियो को वायरल कर दिया. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है.

ये भी पढ़ें :लक्सर में गेहूं व गन्ने की खड़ी फसल में लगी आग, खटीमा में मदद को बढ़े हाथ

कोतवाली प्रभारी प्रदीप चौहान ने बताया कि नाबालिग के साथ कुकर्म कर वीडियो वायरल करने की तहरीर प्राप्त मिली हुई है. मामले में विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details