उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बंद पड़े घर में चोरों ने लाखों के सामान पर किया हाथ साफ, CCTV खंगाल रही पुलिस

रुड़की में बंद पड़े घर में चोरों ने लाखों रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोर घर से ज्वेलरी, एलईडी, लैपटॉप, मोबाइल फोन, कपड़े और नकदी लेकर रफूचक्कर हो गये.

By

Published : Jan 6, 2021, 5:47 PM IST

Millions stolen in a house locked in Roorkee
बंद पड़े घर में चोरों ने लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

रुड़की: सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में एक बन्द पड़े मकान में अज्ञात चोरों ने ज्वेलरी समेत नकदी पर अपना हाथ साफ कर दिया. चोरों की ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पीड़ित परिवार ने कोतवाली में तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है. साथ ही पीड़ित परिवार ने पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराए हैं. जिनके आधार पर चोरों की शिनाख्त की जा रही है.

बता दें कि रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के शिव गंगा ग्रीन सिटी में बीती एक जनवरी को अज्ञात चोरों ने बन्द पड़े मकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया था. पीड़ित परिवार की ओर से इस मामले में तहरीर दी गई थी. जिसमें कहा गया कि एक जनवरी की शाम उनका पूरा परिवार किसी रिश्तेदार के यहां गया था. 2 जनवरी की शाम जब वे घर लौटे तो घर का ताला टूटा पड़ा था. सामान बिखरा पड़ा था.

ये भी पढ़ें:कोरोना तय करेगा महाकुंभ-2021 का स्वरूप, जानिए क्यों?

घर में देखने पर मालूम हुआ कि घर में रखी ज्वैलरी और नकदी चोरी की गई है. जब सीसीटीवी कैमरे देखे गए तो उसमें कुछ युवक देर रात घर के पास देखे गए. पीड़ित परिवार ने कोतवाली पुलिस को तहरीर के साथ ही कुछ सीसीटीवी फुटेज भी दिये.

ये भी पढ़ें:कुंभ, कोरोना और 'हिफाजत', उत्तराखंड पुलिस के लिए बड़ी चुनौती

कोतवाली प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की शिनाख्त की जा रही है. उन्होंने बताया कि घर में रखी ज्वेलरी, एलईडी, लैपटॉप, मोबाइल फोन, कपड़े और नकदी पर चोरों ने हाथ साफ किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details