उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सभासदों ने अध्यक्ष पर लगाया मनमानी का आरोप, डीएम से की शिकायत

नगर पालिका अध्यक्ष (laksar Municipality President) और सभासदों के बीच तकरार चल रही है. सभासदों ने जिलाधिकारी से शिकायत कर पालिका अध्यक्ष पर मनमानी का आरोप लगाते हुए की कार्यों की जांच की मांग की है. जबकि नगर पालिका अध्यक्ष अमरीश गर्ग ने कहा कि तीनों सभासद द्वारा बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं.

By

Published : Jul 6, 2022, 11:01 AM IST

laksar municipal
लकसर नगर पालिका

लक्सर: नगर पालिका अध्यक्ष (laksar Municipality President) और सभासदों के बीच चल रही आपसी खींचतान में नगर के विकास कार्य अधर में लटक गए हैं. सभासदों ने जिलाधिकारी से शिकायत कर पालिका अध्यक्ष पर मनमानी का आरोप लगाते हुए की कार्यों की जांच की मांग की है. वहीं नगर पालिका अध्यक्ष अमरीश गर्ग ने कहा कि तीनों सभासद द्वारा बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं.

नगरपालिका सभासद विकास खटाना, रीतेंद्र तिवारी व नीतू रानी ने जिलाधिकारी से शिकायत कर कहा कि मॉनसून ने दस्तक दे दी है, लेकिन अभी तक निकासी नालों की सफाई कार्य का टेंडर ना होने से नगरवासियों को जलभराव की समस्याओं से जूझना पड़ सकता है. उन्होंने पालिक अध्यक्ष पर मनमानी करने और अपने चहेतों को कार्य देने का आरोप लगाया. जिस कारण अन्य वार्डों में विकास कार्य प्रभावित हो रहे हैं. पालिका प्रशासन हर साल बरसात से पहले नगर में निकासी नाले नालियों की सफाई का कार्य कराता है.

पढ़ें-उत्तराखंड में बारिश का कहर, टिहरी में मलबे में दबी कार

इस बार अभी तक सभी निकासी नाले, नालियों की सफाई का कार्य नहीं हो सका है. प्रशासन की ओर से निकासी नाले, नालियों की सफाई के लिए जारी किए गए टेंडर को निरस्त किए जाने के कारण सफाई कार्य में देरी होने की बात कही जा रही है. वहीं नगर पालिका अध्यक्ष अमरीश गर्ग ने कहा कि तीनों सभासद द्वारा बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं, जो सरासर गलत हैं. नगर में विकास हर तरह से किया जा रहा है और आगे भी विकास होता रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details