उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अपर मेला अधिकारी ने कार्यों का लिया जायजा,अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश

अपर मेला अधिकारी ललित नारायण मिश्रा ने बताया कि पीडब्ल्यूडी व नगर निगम की टीम के साथ अपर रोड पर और मां मनसा देवी की गलियों का निरीक्षण किया गया. साथ ही अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए.

By

Published : Nov 18, 2020, 6:59 PM IST

etv bharat
मेला अधिकारी ने सड़क का किया निरीक्षण

हरिद्वार: कुंभ मेला जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है. वैसे-वैसे कुंभ मेले की तैयारियों में तेजी देखने को मिल रही है. इसी कड़ी में आज अपर मेला अधिकारी ललित नारायण मिश्रा ने लोक निर्माण विभाग व नगर निगम के अधिकारियों के साथ अपर रोड पर टूटी सड़कों और मंसा देवी देवी गली का निरीक्षण किया. साथ ही अंडरग्राउंड विद्युत व गैस पाइपलाइन के कार्य के चलते क्षतिग्रस्त मार्गों का जायजा लिया. साथ ही मार्ग को जल्द दुरुस्त करने के निर्देश दिए.

अपर मेला अधिकारी ललित नारायण मिश्रा ने बताया कि पीडब्ल्यूडी व नगर निगम की टीम के साथ अपर रोड पर और मां मनसा देवी की गलियों का निरीक्षण किया गया. जहां अंडरग्राउंड विद्युत व गैस पाइपलाइन के कार्य के चलते क्षतिग्रस्त मार्गों का जायजा लिया गया. साथ ही मार्ग को जल्द दुरुस्त करने के निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें :शारदा सागर डैम से छोड़े गए पानी से हुआ जलभराव, बच्ची की डूबकर मौत

वहीं, प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल महामंत्री संजय त्रिवाल ने बताया कि ठेकेदार बड़ी लापरवाही से काम कर रहे हैं और एक सड़क को बनाने के बाद पुनः खोद दिया जाता है. जिससे आम जनता को‌ काफी परेशानियों का‌ सामना करना पड़ रहा है. साथ ही उन्होंने मार्ग को जल्द दुरुस्त करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details