उत्तराखंड

uttarakhand

कासिम सुलेमानी की मौत पर यासूब अब्बास का बयान, कहा- ईरान, अमेरिका से बदला लेकर रहेगा

By

Published : Jan 6, 2020, 6:03 PM IST

मौलाना यासूब अब्बास ने सीएए और एनआरपी का विरोध करते हुए मोदी सरकार भी कई आरोप लगाए हैं.

maulana yasoob abbas
मौलाना यासूब अब्बास

रुड़की:ऑल इंडिया शिया ला बोर्ड के प्रवक्ता मौलाना यासूब अब्बास सोमवार को रुड़की पहुंचे, जहां उन्होंने ईटीवी भारत से मुखातिब होते हुए कहा कि ईरान सुलेमानी का बदला लेकर रहेगा. जब तक अमेरिका से सुलेमानी के खून का बदला नहीं लिया जाता तब तक मस्जिद के ऊपर लाल झंडा लहराता रहेगा.

अब्बास ने कहा कि अमेरिका ने बुज़दिलाना हमला किया है. जिसे ईरान बर्दाश्त नहीं कर सकता है. अब ईरान इसका बदला लेगा और अमेरिका हर हमले के लिए तैयार रहे.

'ईरान, अमेरिका से बदला लेकर रहेगा'

अब्बास ने अमेरिका को पाकिस्तान का दोस्त बताते हुए कहा कि अमेरिका हिंदुस्तान का दुश्मन है वो कभी हिंदुस्तान का दोस्त बनने के लायक नहीं है.

पढ़ें- उत्तराखंड विधानसभा का विशेष सत्र कल, घर से निकलने से पहले जरूर देख लें रूट प्लान

इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार भी हमला बोला है. अब्बास ने कहा कि सबका साथ-सबका विकास नारे के साथ मोदी सरकार वजूद में आई थी, जिसके बाद सभी को यही लगा था कि धर्म के आधार अब किसी से भेदभाव नहीं होगा. बावजूद इसके कुछ धर्मों में डर का बड़ा माहौल बढ़ गया है, जिससे भाईचारे को नुकसान पहुंच रहा है. केंद्र सरकार पूरे देश में डर का माहौल कायम कर रही है. मोदी सरकार धर्म के नाम पर देश को बांटने का काम कर रही है.

अब्बास ने सीएए और एनआरपी का विरोध किया है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ये कानून लाकर देश के लोगों के साथ एक बड़ा खेल खेलने की कोशिश कर रही है, जो सभी धर्मों के लिए बड़ा नुकसान दायक साबित होगा. इस काले कानून के खिलाफ देश की जनता एकजुट है, जिसका कड़ा विरोध किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details