उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की:नकाबपोश बदमाशों ने तीन लोगों को बनाया बंधक, मौके से फरार

पिरान कलियर में बदमाशों ने गोदाम में मौजूद दो मजदूर जिसमें दो पुरुष और एक महिला को बंधक बनाकर गोदाम में रखा.जहां से बदमाशों ने एक कुंतल 75 किलो तांबे का तार , हजारों की नकदी, महिला के कुंडल, पाजेब और क्लिप लूट ली.

By

Published : Sep 14, 2019, 4:27 PM IST

बदमाशों ने तीनों लोगों को बनाया बंधक

रुड़की: पिरान कलियर में नकाबपोश बदमाशों ने स्क्रैप के गोदाम में तीन लोगों को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है.मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई हैं.पुलिस के मुताबिक यह घटना बीती रात की है. वहीं, पीड़ितों से बात कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

बदमाशों ने तीनों लोगों को बनाया बंधक.

बता दें कि घटना शुक्रवार देर रात की है. कलियर में बेड़पुर चौक के भगवानपुर बाईपास स्थित स्क्रैप के गोदाम का मामला है. जहां नकाबपोशी करीब आधा दर्जन से अधिक बदमाश जंगल की तरफ की दीवार तोड़कर अंदर घुस आए. वहीं, बदमाशों ने गोदाम में मौजूद दो मजदूर जिसमें दो पुरुष और एक महिला को बंधक बनाकर गोदाम में रखा. जहां से बदमाशों ने एक कूंतल 75 किलो तांबे का तार , हजारों की नकदी, महिला के कुंडल, पाजेब और क्लिप लूट ली.

वहीं, बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद मजदूरों को धमकी देने के बाद मौके से फरार हो गया.दरअसल बदमाशों के जाने के बाद घटना की सूचना गोदाम मालिक को दी.

गोदाम मालिक ने पुलिस को मामले से अवगत करवाया. सीओ चन्दन सिंह बिष्ट और थानाध्यक्ष अजय सिंह घटनास्थल पर पहुंचे. जहां पुलिस ने पीड़ितों से मामले की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

वहीं, इस पूरे मामले में सीओ चन्दन सिंह बिष्ट का कहना है कि नकाबपोश बदमाशो ने घटना को अंजाम दिया है.उन्होंने दावा किया है कि पुलिस जल्द ही मामले के खुलासे में करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details