उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की के पनियाला गांव में दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, खूनी संघर्ष में 8 लोग घायल

गंगनहर कोतवाली (Roorkee Gangnahar Kotwali) क्षेत्र के पनियाला गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले. जिसमें दोनों पक्षों के करीब 8 लोग घायल हुए हैं, जिनमें एक महिला भी शामिल है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया.

By

Published : Jul 30, 2022, 6:50 AM IST

Updated : Jul 30, 2022, 8:38 AM IST

Paniala Village of roorkee
पनियाला गांव में दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे

रुड़की:गंगनहर कोतवाली (Roorkee Gangnahar Kotwali) क्षेत्र के पनियाला गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट का मामला सामने आया है. दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले, जिसमें दोनों पक्षों के करीब 8 लोग घायल हुए हैं, जिनमें एक महिला भी शामिल है. वहीं घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक रुड़की के पनियाला गांव (Roorkee Paniala Village) में एक ही परिवार के दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर कहासुनी हो गई, जिसके बाद मामला इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले, वहीं दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट के दौरान गांव में अफरा-तफरी मच गई. हंगामा बढ़ता देख आसपास के लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई, जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को बमुश्किल शांत कराया और 108 की मदद से सभी घायलों को रुड़की के सिविल अस्पताल (Roorkee Civil Hospital) में भर्ती कराया.
पढ़ें-हरिद्वार में युवती से छेड़छाड़ पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दो लोग घायल

बताते चलें कि दोनों पक्षों में साल 2019 में भी जमीनी विवाद को लेकर विवाद हो चुका है. जिसमें कई लोग घायल हुए थे. मामले में गंगनहर कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया. घायलों को रुड़की सिविल अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया है. उन्होंने कहा कि अभी तक किसी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं दी गई है, तहरीर मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jul 30, 2022, 8:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details