उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मनीष सिसोदिया ने हरिद्वार से की गढ़वाल दौरे की शुरुआत, मां गंगा से मांगा जीत का आशीर्वाद

कुमाऊं के बाद दो दिन के गढ़वाल दौरे पर पहुंचे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने हरकी पैड़ी गंगा आरती में हिस्सा लिया और मां गंगा से 2022 विधानसभा चुनाव के लिए जीत का आशीर्वाद मांगा.

manish-sisodia-uttarakhand-visit
manish-sisodia-uttarakhand-visit

By

Published : Dec 18, 2020, 8:14 PM IST

Updated : Dec 18, 2020, 10:06 PM IST

हरिद्वारः 2022 के विधानसभा चुनावों की तैयारी के लिए आम आदमी पार्टी के नेताओं ने उत्तराखंड में सक्रियता बढ़ा दी है. कुमाऊं दौरे के बाद आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया अब दो दिन के गढ़वाल दौरे पर हैं. आज हरिद्वार पहुंचे मनीष सिसोदिया ने हरकी पैड़ी पर गंगा आरती में भाग लिया. उन्होंने कहा कि वे गंगा मां से जीत का आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं. उसके बाद जूना अखाड़ा और शांतिकुंज पहुंचकर साधु संतों से भी मुलाकात की.

मनीष सिसोदिया ने मां गंगा से मांगा जीत का आशीर्वाद

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है. इसी के लिए उन्होंने मां गंगा से जीत की कामना की है.

पढ़ेंः हरिद्वार: आप नेता मनीष सिसोदिया गंगा आरती में हुए शामिल

प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला करते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि उत्तराखंड राज्य काफी बलिदानों और शहादतों के बाद मिला है. इस प्रदेश में जितना विकास हो सकता था, दोनों ही पार्टियों की सरकारों ने उतना विकास नहीं किया. लेकिन अब आम आदमी पार्टी की सरकार प्रदेश में बनेगी और उत्तराखंड में भी दिल्ली की तरह विकास होगा. सिसोदिया के हरिद्वार दौरे के दौरान उत्साहित आप कार्यकर्ताओं ने उनका कई जगहों पर जोरदार स्वागत किया.

वहीं, इससे पहले रामपुर तिराहा स्थित उत्तराखंड शहीद स्मारक पर डिप्टी सीएम ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की.

Last Updated : Dec 18, 2020, 10:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details