उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मंगलौर सीओ ने किसानों को सुनाई खरी खोटी, खत्म कराया धरना

मंगलौर सीओ कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे किसानों को सीओ ने जमकर खरी-खोटी सुनाई.

By

Published : Nov 20, 2021, 10:10 PM IST

mangalore-co-stirs-up-farmers-sitting-on-dharna
मंगलौर सीओ ने किसानों को सुनाई खरी खोटी

रुड़की: आज मंगलौर सीओ कार्यालय के बाहर किसान सेना के लोग दरी बिछाकर धरने पर बैठे थे. जिसे देखकर सीओ का पारा चढ़ गया. सीओ मंगलौर पंकज गैरोला ने तब धरने पर बैठे किसान नेताओ को जमकर खरी-खोटी सुनाई. नतीजा ये रहा कि किसानों को अपना धरना समाप्त करना पड़ा.

भाकियू किसान सेना के नेताओं को झबरेड़ा क्षेत्र में 10 दिन पहले कुछ दबंगो द्वारा एक किसान की पिटाई के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर सीओ के कार्यलय पर धरना दे रहे थे. जैसे ही सीओ मंगलौर पंकज गैरोला फोर्स के साथ अपने कार्यलय पहुंचे तो किसानों को देखकर वे बिफर गये.

मंगलौर सीओ ने किसानों को सुनाई खरी खोटी

पढ़ें-BJP के बाद अब हिंदुत्व के सहारे 'आप' चढ़ेगी पहाड़! केजरीवाल ने किया साफ

उन्होंने किसानों से वहां से अपना बिस्तर बोरिया समेटने को कहा. सीओ ने कहा अगर किसी मामले में बात करनी थी तो मुझसे संपर्क करना चाहिय था, ना कि दरी बिछा कर धरना प्रदर्शन कर माहौल बिगाड़ने का प्रयास करना चाहिए था. वहीं, इस प्रकरण के बाद किसानों ने अपनी गलती मानते हुए सीओ पंकज गैरोला से उनके कार्यलय में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

पढ़ें-उत्तराखंड में केजरीवाल ने की वादों की बौछार, 6 महीने में 1 लाख नौकरी और 5 हजार का भत्ता

बता दें झबरेड़ा क्षेत्र में बीती 10 तारीख को एक किसान की कुछ दबंगों ने पिटाई कर दी थी. जिसको लेकर किसान आज मंगलौर सीओ कार्यलय पहुंचे थे. जिसके बाद ये सारा घटनाक्रम हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details