उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

शादी के दिन से ही पति करता था मारपीट, विरोध करने पर बोला तीन तलाक

लक्सर कोतवाली पुलिस को एक विवाहिता ने तहरीर दी है, जिसमें अपने पति पर तलाक देने का आरोप लगाया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

By

Published : Jul 3, 2019, 2:29 PM IST

Updated : Jul 3, 2019, 3:35 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

लक्सर:सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी तीन तलाक के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला हरिद्वार के लक्सर से सामने आया है, जहां विवाहिता ने अपने पति के अमानवीय व्यवहार का विरोध किया तो पति ने उसे तलाक दे दिया. पीड़िता ने लक्सर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित महिला ने बताया कि उसका निकाह 27 मार्च कमेसपुर थाना फतेहपुर जनपद सहारनपुर उत्तर प्रदेश निवासी अकरम के साथ हुआ था. अकरम ने शादी के दिन से ही उसके साथ अमानवीय व्यवहार शुरू कर दिया था. तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़िता के परिजनों को जब यह बात पता चली तो परिजन उसे देखने के लिए हॉस्पिटल पहुंचे. परिजनों ने पीड़ितो को भरोसा दिलाया कि सब कुछ ठीक हो जाएगा और वो मामला सुलझा लेंगे.

आपबीती बताती पीड़ित महिला.

पढ़ें-मानसून के पहले ही नगर निगम के दावों की पोल खुली, कुछ घंटे की बारिश में शहर हुआ पानी-पानी

पीड़ित महिला का कहना है कि 20 जून को अकरम उसे लेने घर पहुंचा था, उस समय घर पर कोई नहीं था. जब उसके साथ जाने से मना किया, तो अकरम ने उसे जबरदस्ती खींचकर गाड़ी में डाल दिया. शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने आकर उसे बचाया. इस पर अकरम उसे तीन तलाक बोलकर चला गया, जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है.

इस मामले में लक्सर कोतवाल वीरेंद्र सिंह नेगी का कहना है कि एक विवाहिता ने तहरीर दी है, जिसमें उसने ससुराल पक्ष के 6 लोगों के खिलाफ शिकायत की है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Jul 3, 2019, 3:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details