उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार: शादी से इनकार करने पर युवक ने प्रेमिका को चाकू से गोदा, हालत गंभीर

By

Published : Jul 3, 2022, 3:20 PM IST

Updated : Jul 3, 2022, 4:55 PM IST

हरिद्वार में प्रेमिका के परिजनों ने शादी से क्या इनकार किया कि सिरफिरे आशिक ने युवती पर चाकुओं से हमला कर दिया. वहीं, बीच-बचाव करने आई युवती की मां पर भी आरोपी ने चाकू से वार कर दिया. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, पुलिस सूत्रों की माने तो आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त में है और उससे पूछताछ की जा रही है.

lover stabbed the girlfriend with knife in Haridwar
परिजनों ने किया शादी से इनकार

हरिद्वार: एक सिरफिरे आशिक को उसकी प्रेमिका के परिजनों ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया. जिससे नाराज होकर आरोपी ने अपनी प्रेमिका को चाकू से गोद दिया. वहीं, बेटी का बचाव करने आई मां को भी कई बार चाकू लगे हैं. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. मामला सिडकुल थाना क्षेत्र का है. वहीं, हमले में घायल युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका उपचार चल रहा है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है.

प्रेमिका पर किया चाकू से वार: सिडकुल थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार रात 11:30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के ग्राम आनेकी की रहने वाली एक युवती पर सरफिरे आशिक ने घर में घुसकर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए हैं. इस दौरान अपनी बेटी को बचाने आई उसकी मां को भी चाकू लगे हैं. युवती को परिजनों ने गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया. जिला अस्पताल पहुंची पुलिस ने युवती के बयानों के आधार पर भोपा मुजफ्फरनगर निवासी अंकुर के खिलाफ हत्या के प्रयास में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

सिडकुल में करता था नौकरी: सिडकुल में नौकरी करने के दौरान ही अंकुर की दोस्ती युवती से हुई थी, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई, लेकिन अंकुर ही गलत आदतों और व्यवहार के चलते ही कुछ समय पहले केवल परिजनों ने ही नहीं, बल्कि युवती ने भी उससे शादी करने से इनकार कर दिया था. जिससे अंकुर काफी गुस्से में था.

युवक ने प्रेमिका को चाकू से गोदा

ये भी पढ़ें:लापता बुजुर्ग का आम के बाग में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

सीधे मुंह पर किए वार: अंकुर के गुस्से और पागलपन का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसने अपनी प्रेमिका के पेट हाथ या पैर में नहीं, बल्कि उसके चेहरे पर ही चाकू से कई वार किए. जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. इस दौरान बीच-बचाव में आई युवती की मां के हाथ में भी कई बार चाकू लगे हैं. इसके बाद आरोपी धमकी देता घर से बाहर निकल गया. लड़की की चीख पुकार सुन न केवल परिजन, बल्कि आसपास के लोग भी घटनास्थल पर एकत्रित हो गए थे, लेकिन अंकुर के हाथ में खून से सना चाकू देख किसी की हिम्मत नहीं हुई कि वह उसे पकड़ सके.

क्या कहते हैं पड़ोसी: इस घटना की चश्मदीद और घायल युवती की पड़ोसन रजनी का कहना है कि बच्चे ने छत पर आकर बताया कि लड़की को चाकू मार दिया है. जब मैं नीचे आए तो लड़की खून से लथपथ थी, हम नीचे का गेट खोल कर अंदर आए तो आरोपी लड़का चाकू लहराता हुआ मौके से भाग गया. उसने सामने आने वाले लोगों को भी चाकू मारने की धमकी दी. बस हमने इतनी हिम्मत की लड़की को वहां से भगा दिया.

Last Updated : Jul 3, 2022, 4:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details