उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चोरों ने पीएनबी में सेंध लगाकर चोरी का किया प्रयास, हुए असफल

लक्सर के पंजाब नेशनल बैंक में चोरों ने सेंध लगाकर चोरी का प्रयास किया. मग वे इसमें सफल नहीं हो सके.

By

Published : Jan 10, 2021, 8:57 PM IST

loot attempts in laksar Punjab National Bank
चोरों ने पीएनबी में सेंध लगाकर चोरी का किया प्रयास

लक्सर: पंजाब नेशनल बैंक शाखा के भवन की दीवार से सेंध लगाकर बदमाशों ने बैंक में वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया. मगर उन्हें सफलता नहीं मिली. पड़ोस के दुकानदार की सूचना पर पुलिस और बैंक अधिकारी मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.

लक्सर-हरिद्वार राजमार्ग पर पंजाब नेशनल बैंक की शाखा है. इससे सटी हुई लक्सर के रहने नावे राजीव प्रजापति की दुकान है. राजीव की दुकान का पिछला हिस्सा खुला हुआ है. जहां वह सैटरिंग का सामान रखता है. इसी से बैंक की पिछली दीवार लगी हुई है. बीती रात बदमाश राजीव की दुकान के पिछले हिस्से में पहुंचे. यहां से उन्होंने बैंक के स्ट्रांग रूम तक पहुंचने के लिए दीवार में सेंध लगाने का काम शुरू किया.

ये भी पढ़ें:कुंभ, कोरोना और 'हिफाजत', उत्तराखंड पुलिस के लिए बड़ी चुनौती

बताया गया कि बदमाशों ने कड़ी मशक्कत के साथ दीवार में सेंध लगाने का प्रयास किया. मगर वे सफल नहीं हो सके. सुबह किसी ग्राहक को जल्दी सामान की आवश्यकता होने पर राजीव भी दुकान पर जल्दी पहुंच गए. सामान देने के दौरान राजीव की नजर पीछे बने गड्ढे पर गई. जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी. पुलिस की जानकारी पर बैंक के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.

ये भी पढे़ं :मजदूरों का 100 करोड़ दबाए बैठा वित्त विभाग, कैमरे के सामने छलका श्रम मंत्री का दर्द

पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक कुमार ने बताया कि बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है. इसके लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की जांच कराई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details