उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 23, 2022, 9:30 PM IST

ETV Bharat / state

बिना आईडी के दुष्कर्म के आरोपी मोहम्मद मुस्तक को दिया था कमरा, लॉज मैनेजर गिरफ्तार

लक्सर में बिना आईडी के कमरा देना लॉज के मैनेजर को महंगा पड़ गया. पुलिस ने मैनेजर को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. पुलिस की मानें तो मैनेजर ने दुष्कर्म के आरोपी और बच्चा तस्कर को बिना आईडी लिए ही कमरा दिया था.

Kidnapper Mushtaq Qadri
Etv Bharat

लक्सर/हरिद्वार:कोतवाली पुलिस ने नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म और बच्चा तस्कर मोहम्मद मुस्तक को बिना आईडी के कमरा देने वाले होटल के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है. लक्सर पुलिस दुष्कर्म के आरोपी मोहम्मद मुस्तक कादरी को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

दरअसल, हरिद्वार के सिडकुल निवासी मोहम्मद मुस्तक कादरी नाम के आरोपी ने लक्सर क्षेत्र की एक नाबालिग बच्ची को नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. बच्ची की गुमशुदगी दर्ज करने के बाद पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने काफी मशक्कत के बाद बीती 17 नवंबर को लक्सर रेलवे स्टेशन से आरोपी को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो दिल्ली और गाजियाबाद से दो छोटे बच्चों को चोरी कर बेचने का भी खुलासा हुआ था.
ये भी पढ़ेंःगंगोलीहाट में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

लक्सर कोतवाली पुलिस आरोपी मुस्तक कादरी (Rapist Mushtaq Qadri) को जेल भेजने के बाद गहनता से मामले की विवेचना कर रही है. इसी विवेचना के दौरान सामने आया कि आरोपी बेहोशी की हालत में नाबालिग बच्ची को अपने साथ हरिद्वार स्थित शोभा लॉज ले गया था. जहां मैनेजर दीक्षित गौतम ने उसे बिना आईडी के कमरा दे दिया था. इसलिए पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए बीती रात हरिद्वार से गिरफ्तार (Haridwar Lodge Manager Arrested) कर लिया है.

गिरफ्तार लॉज मैनेजर का नाम दीक्षित गौतम है. जो यूपी के बिजनौर स्थित नांगल सोती क्षेत्र का निवासी है. लक्सर कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट (Laksar kotwali incharge Yashpal Singh Bisht) ने बताया कि आरोपी मैनेजर ने आरोपी मस्तक कादरी और उसके साथ नशे की हालत में लॉज पहुंची नाबालिग बच्ची को बिना आईडी और बिना जांच पड़ताल के कमरा दिया था. इसलिए संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

हरिद्वार में तीन वाहन चोर गिरफ्तारःकोतवाली ज्वालापुर पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार (Three vehicle thieves arrested in Haridwar) किया है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की गई एक बाइक, स्कूटी बरामद की है. पुलिस अब आरोपियों से चोरी की अन्य वारदातों के बारे में गहनता से पूछताछ कर रही है. आरोपियों का नाम शिवम उर्फ भूमिया, मयंक उर्फ राहुल निवासीगण कनखल, मयंक मेहता निवासी पीठ बाजार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details