उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 10, 2022, 8:43 PM IST

ETV Bharat / state

गोकशी करते एक आरोपी को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा, चार फरार

लक्सर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नगला खुर्द गांव के गन्ने के खेत से गोकशी करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया. वहीं, पुलिस को देख मौके से 4 आरोपी फरार हो गए. मामले में पुलिस ने पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Laksar police arrested an accused
गोकशी आरोपी को पुलिस ने दबोचा

लक्सर: नगला खुर्द गांव के गन्ने के खेत में गोकशी करते एक व्यक्ति को पुलिस ने मौके से रंगे हाथ पकड़ लिया. जबकि, पुलिस को आते देख चार आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने मामले में 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

लक्सर कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग नगला खुर्द गांव स्थित एक गन्ने के खेत में गोकशी कर रहे हैं. सूचना पर लक्सर चौकी प्रभारी यसवीर सिंह नेगी ने पुलिस बल के साथ छापा मारा तो मौके पर पांच लोग गोकशी करते पाए गए, लेकिन पुलिस को आता देख चार लोग जंगल के रास्ते मौके से फरार हो गए. जबकि एक व्यक्ति को गोकशी करते पुलिस ने मौके से रंगे हाथ पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें:हरिद्वार पुलिस के हत्थे चढ़ा नाबालिग चोर, निर्माणाधीन मकानों से चुराता था सामान

मौके पर पहुंचे पशु चिकित्साधिकारी विपुल जैन ने गौ मांस का सैंपल लेकर शेष मांस को नष्ट करा दिया. मौके से पुलिस को गौ मांस के साथ गोकशी करने के उपकरण भी बरामद हुए. पकड़ा गया आरोपी ने पूछताछ में अपना एहसान बताया. साथ ही मौके से फरार हुए चारों आरोपी का नाम सलीम, मुंतियाज, काला व नसीम निवासी नगला खुर्द बताया.

एसएसआई मनोज सिरोला ने कहा पांच लोगों खिलाफ गोकशी का मामला दर्ज कर लिया गया है. मौके से पकड़े गए आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजा दिया गया है. अन्य फरार आरोपियों की तलाश के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details