उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर लूटकांड के चार आरोपी गिरफ्तार, तीन अन्य की तलाश जारी

By

Published : Aug 12, 2021, 5:07 PM IST

लक्सर पुलिस ने फाइनेंसर से हुए लूटकांड का खुलासा करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले में अन्य 3 आरोपियों की तलाश जारी है.

Laksar police arrested 4 accused
लक्सर लूटकांड का 4 आरोपी गिरफ्तार

लक्सर:6 अगस्त को फाइनेंसर के साथ हुई लूटकांड का पथरी थाना पुलिस ने खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि 3 अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. इन आरोपियों के पास से 18,500 कैश, एक सैमसंग का टेबलेट, आधार कार्ड, आरसी की छाया प्रति और दो मोटरसाइकिल बरामद हुआ है.

बता दे कि, 6 अगस्त को थाना पथरी क्षेत्र के कांठापीर के समीप फाइनेंसर सहदेव जब कलेक्शन करके लौट रहे थे, तब कुछ बदमाश उनका बैग छीन कर भाग गए. मामले में पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. जिसके आधार पर पुलिस लूट के आरोपियों की धरपकड़ के लिए अलग-अलग टीम बनाई थी.

आरोपियों को दबोचने के लिए पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया रही थी. वहीं, पीड़ित सहदेव ने पुलिस को बताया कि जिन लोगों ने उनसे बैग छीना था, उनको उन्होंने सुल्तानपुर क्षेत्र में गुर्जर बस्ती वाले रास्ते पर देखा है. जिसके बाद पुलिस टीम सक्रिय हो गई. पुलिस गुर्जर बस्ती वाले रास्ते में पहुंचकर चेकिंग करने लगी, तभी दो मोटरसाइकिलों पर 4 लोग आते दिखाई दिए, जिनको सहदेव ने पहचान लिया.

ये भी पढ़ें:पहले ट्रक में दी लिफ्ट, फिर महिला से किया रेप, ऐसे चढ़ा हत्थे

उसके बाद उनसे सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपनी पहचान गुरलाल, निवासी खानपुर, हरविंदर निवासी लक्सर, गुरप्रीत व कुलदीप निवासी मुजफ्फरनगर बताई. उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने कैथल निवासी मित्र लक्की के कहने पर इस लूट को अंजाम दिया था. उन्होंने बताया कि लूट के बाद सभी के हिस्सों में ₹5000 आए थे.

इसके अलावा मोबाइल, टैब, आधार कार्ड उन्होंने जंगल में फेंक दिए थे. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर वादी का आधार कार्ड, सैमसंग का टैब और आरसी की छाया प्रति भी बरामद किया. थाना प्रभारी दीपक कठैत ने बताया कि गिरफ्तार चारों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है और उनके तीन अन्य साथियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details