उत्तराखंड

uttarakhand

अब निकलेगी युवक की दबंगई, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, साल भर से युवती का कर रहा था यौन शोषण

By

Published : Aug 25, 2022, 10:40 AM IST

Updated : Aug 25, 2022, 10:51 AM IST

हरिद्वार जिले के लक्सर में युवती की लिखित तहरीर पर पुलिस ने एक युवक के खिलाफ शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया है. आरोपी इस वक्त जेल में है. आरोपी ने पुलिसकर्मियों पर भी हमला किया था.

Laksar
Laksar

लक्सर: हरिद्वार जिले की लक्सर कोतवाली में युवती ने युवक पर शारीरिक व मानसिक रूप से शोषण करने का आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि युवक इलाके का दबंग है. उसने पीड़िता के परिजनों को भी जान से मारने की धमकी दी है. ऐसे हालत में पीड़िता ने पुलिस से मदद मांगी है. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस बताया कि युवती ने लक्सर कोतवाली क्षेत्र के केहड़ा गांव निवासी मोनू पर गंभीर आरोप लगाया है. पीड़िता ने पुलिस को दी लिखित तहरीर में कहा कि आरोपी मानू पिछले एक साल से उसका शारीरिक और मानसिक शोषण है. वो काफी गरीब परिवार से है, जबकि आरोपी युवक दबंग किस्म का है. जब भी पीड़िता के परिजन उसका विरोध करते है तो वो उन्हें भी जान से मारने की धमकी देता है. ऐसे में वे भी उसकी दबंगई के आगे कुछ नहीं कर पा रहे है.
पढ़ें-युवकी की आत्महत्या मामले में पिथौरगढ़ की महिला पर मुकदमा दर्ज, गलत काम के लिए दबाव देती थी

पीड़िता का आरोप है कि हाल ही में जन्माष्टमी पर्व पर मंदिर जाते समय भी आरोपी अपने के साथी के साथ महिलाओं से छेड़छाड़ कर रही है. उसी दौरान वहां गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों ने जब उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने उन पर भी जानलेवा हमला किया. इस वजह से पुलिसकर्मी भी चोटिल हो गए थे.

युवती का आरोप है कि आरोपी ने उसे पकड़ लिया था, जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया था. हालांकि पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया था. वहीं पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी मोनू गांव की एक युवती को यौन शोषण कर रहा है तो पुलिस ने पीड़िता और उसके परिजनों को बुलाया. साथ ही उनसे पूरे मामले की जानकारी ली. इसके बाद युवती की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज किया.

Last Updated : Aug 25, 2022, 10:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details