उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की: मोबाइल शॉप में लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 6, 2020, 1:12 PM IST

रुड़की के भगवानपुर थाने से चंद कदम की दूरी पर स्थित मोबाइल शॉप में अज्ञात चोरों ने की लाखों की चोरी, जिस पर स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

etv bharat
मोबाइल शॉप में लाखों की चोरी

रुड़की: नगर क्षेत्र से करीब आठ किलो मीटर की दूरी पर बसा भगवानपुर क्षेत्र इन दिनों चोरों के निशाने पर है. जहां थाने से चंद कदम की दूरी पर एक मोबाइल शॉप में अज्ञात चोरों ने लाखों की चोरी को अंजाम दे डाला. जिसमें चोरों ने लगभग 80 हजार रुपए की नकदी और लगभग 20 एंड्रॉयड मोबाइल फोन चोरी कर ले गए है. पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी देते हुए कार्रवाई की मांग की है.

मोबाइल शॉप में लाखों की चोरी.

बीते दिनों से चोर बेखौफ होकर क्षेत्र में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला थाना भगवानपुर क्षेत्र का है, जहां गुरुवार देर रात अज्ञात चोरों ने एक मोबाइल शॉप से करीब 20 मोबाइल फोन और लगभग 80 हजार रुपए की नकदी पर अपना हाथ साफ कर दिया. जिस पर पीड़ित दुकानदार ने पूरे घटनाक्रम से पुलिस को अवगत कराते हुए अज्ञातों के खिलाफ तहरीर दी है. वहीं, पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है, और जल्द ही चोरों को पकड़ने का दावा कर रही है.

ये भी पढ़ें:रुड़की: मिलावटी खाद्य पदार्थों की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन ने कसी कमर

बता दें कि क्षेत्र में चोरी का ये पहला मामला नहीं है. इससे पूर्व भी कई चोरी की घटनाएं सामने आ चुकी है. जिसमें हाल ही में भगवानपुर के मेन मार्केट में एक ज्वैलर्स शॉप से दिन-दहाड़े नकाबपोश बदमाश सोने-चांदी के जेवरात लूट कर फरार हो गए थे. ऐसे में इलाके में बढ़ रही चोरी की घटनाएं भगवानपुर पुलिस के लिए एक बड़ा सरदर्द बन चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details